गोरखपुर में एक ही द‍िन में दो जगह हुई लूट, बजुर्ग व दुकानदार से लूटे रुपये

गोरखपुर में कुछ ही घंटे के अंतराल पर बदमाशों ने लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया है। शाहपुर इलाके में बुजुर्ग से डेढ लाख रुपये की लूट हुई है जबकि राजघाट इलाके में दुकानदार से 55 हजार रुपये की लूट हुई है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:30 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:30 AM (IST)
गोरखपुर में एक ही द‍िन में दो जगह हुई लूट, बजुर्ग व दुकानदार से लूटे रुपये
गोरखपुर में एक ही द‍िन में दो जगह हुई लूट। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। शाहपुर के एचएन सिंह चौराहा के पास बाइक सवार बदमाशों ने बुजुर्ग से 1.50 लाख रुपये लूट लिए।शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे इससे पहले बदमाश फरार हो गए। बुजुर्ग ने बेटे की शादी की खरीदारी करने के लिए रुपये निकाले थे। घटना के बाद रो पड़े। पुलिस अभी बदमाशों की तलाश कर ही रह थी कि राजघाट इलाके में रीड साहब के धर्मशाला के बाद बदमाशो ने दुकानदार से 55 हजार रुपये लूट की वारदात हो गई।

बैंक से रुपये निकालकर जा रहे थे बुजुर्ग

शाहपुर के खरैया पोखरा निवासी 65 वर्षीय परमात्मा सिंह मुंबई की प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। दिसंबर में उनके बेटे की शादी है। 13 अक्‍टूबर को दोपहर में शादी के सामान की खरीदारी करने के लिए एचएन ङ्क्षसह चौराहा पर स्थित यूनियन बैंक की शाखा से रुपये निकालने पहुंचे। दोपहर एक बजे खाते से 1.50 लाख रुपये निकालकर झोले रखकर साइकिल की हैंडल में टांगकर घर जा रहे थे। बैंक से 100 मीटर आगे बढ़ते ही पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोककर रुपये से भरा झोला छीन लिया।एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया लूट का केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

दुकानदार की पिटाई कर 5500 रुपये लूटे

स्कूटी सवार बदमाशों ने मंगलवार की देर रात रीड साहब धर्मशाला के पास दुकानदार की पिटाई कर 5500 रुपये लूट लिए।शोर मचाने पर स्थानीय लोग जुटे तो फरार हो गए।अज्ञात के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर राजघाट पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

पीडित की है फास्‍ट फूड की दुकान

कोतवाली के खूनीपुर निवासी तनवीर की बेतियाहाता में फास्ट फूड की दुकान है।मंगलवार की रात में 11.30 बजे तनवीर दुकान बंद करके मोहल्ले के रहने वाले राजन के साथ बाइक से घर जा रहे थे। रीड साहब धर्मशाला के पास स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने रोककर पिटाई शुरू कर दी।जेब की तलाशी लेकर उसमें रखे 5500 रुपये निकाल लिए।विरोध करने पर ईंट लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया।

आसपास के लोगों के एकत्र होने पर भागे बदमाश

तनवीर व राजन के शोर मचाने पर स्थानीय लोग घरों से बाहर निकले तो बदमाश फरार हो गए।एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि लूट का केस दर्ज कर जांच की जा रही है।जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी