गोरखपुर में संदिग्ध परिस्थिति में दो व्यक्तियों की मौत, गांव से काफी दूर मिलीं लाशें

गुलरिहा थाने के जंगल एकला नंबर दो के टोला बेनीगंज निवासी 50 वर्षीय रामबली निषाद किसी काम से निकले थे। सुबह उनका शव मदरहवां में लाल मार्का ईंट भट्ठे के पास सड़क के किनारे मिला । बेटे शैलेश ने बताया कि वह शराब पीने के आदी थे।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:29 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:29 PM (IST)
गोरखपुर में संदिग्ध परिस्थिति में दो व्यक्तियों की मौत, गांव से काफी दूर मिलीं लाशें
मौत के संबंध में डेड बाडी का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा और चिलुआताल थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। गुलरिहा थाने के जंगल एकला नंबर दो के टोला बेनीगंज निवासी 50 वर्षीय रामबली निषाद किसी काम से निकले थे। सुबह उनका शव मदरहवां में लाल मार्का ईंट भट्ठे के पास सड़क के किनारे मिला । बेटे शैलेश ने बताया कि वह शराब पीने के आदी थे। चिलुआताल थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मीरपुर निवासी 30 वर्षीय सूरज सिंह डोहरिया बाजार में एक हार्डवेयर की दुकान के सामने गिट्टी पर नशे की हालत में गिर गए। रात में बारिश के बावजूद वह वहीं पड़े रहे। लोगों ने सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

बिजली गिरने से युवक झुलसा

हरपुर बुदहट क्षेत्र के परमेश्वपुर गांव के चंदहा टोला निवासी सूरज पाल बिजली की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहजनवां में उनका उपचार चल रहा है। वह खेत मे धान की रोपाई करा रहे थे। इसी दौरान बारिश शुरू हो गई। बारिश के बीच तेज चमक के साथ गिरी बिजली की चपेट में आकर वह झुलस गए। उप जिलाधिकारी सहजनवां सुरेश राय ने बताया कि लेखपाल से रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद पीडि़त परिवार को आर्थिक मदद दी जाएगी।

नकदी समेत साढ़े तीन लाख की चोरी

खोराबार थाना क्षेत्र के विष्णुपुरम कालोनी में चोरों ने धनंजय तिवारी के घर का ताला तोड़कर 50 हजार रुपये नकद व तीन लाख रुपये का सामान चुरा लिया। धनंजय स्वजन के साथ मांगलिक कार्यक्रम में गांव गए हुए थे। थाना प्रभारी राहुल कुमार ङ्क्षसह ने कहा कि मामले की जानकारी है। जांच की जा रही है।

किशोरी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला युवक

गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव में रात एक युवक किशोरी के साथ आपत्ति जनक हालत में मिला। किशोरी के स्वजन ने युवक की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद कुमार अग्निहोत्री ने बताया कि किशोरी के स्वजन ने तहरीर नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी