बोलेरो और आटो में सीधी टक्‍कर, दो की मौत, महिला समेत चार घायल

देवरिया की तरफ से एक आटो सवारी लेकर बघौचघाट की तरफ जा रहा था अभी पथरदेवा पुलिस चौकी के समीप पहुंचा था कि बिहार की तरफ से आ रही एक बोलेरो की आमने-सामने टक्‍कर हो गई। इसमें दो लोगों की मौत हो गई।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:12 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:12 PM (IST)
बोलेरो और आटो में सीधी टक्‍कर, दो की मौत, महिला समेत चार घायल
मौके पर क्षतिग्रस्‍त ऑटो एवं घायल पड़े लोग।

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के पथरदेवा पुलिस चौकी के समीप सोमवार की सुबह तेज रफ्तार बोलेरो ने एक आटो को ठोकर मार दिया। जिससे आटो में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

बताते हैं कि देवरिया की तरफ से एक आटो सवारी लेकर बघौचघाट की तरफ जा रहा था, अभी पथरदेवा पुलिस चौकी के समीप पहुंचा था कि बिहार की तरफ से आ रही एक बोलेरो की आमने-सामने टक्‍कर हो गई। इससे आटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद राहगीर मौके पर आए। उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान घायलों को किसी तरह से निकाला गया।

उसके बाद सभी को पुलिस के सहयोग से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां दो लोगों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

जबकि घायल किरन देवी पत्नी अशोक प्रसाद निवासी मलवाबर थाना बघौचघाट, सुशीला  देवी पत्नी उमेश प्रसाद निवासी बनरही थाना बघौचघाट, मोहम्मद इलियास पुत्र वकील प्रसाद निवासी बघौचघाट, मुन्ना मद्धेशिया निवासी कंचनपुर थाना तरकुलवा का चिकित्सक ने इलाज शुरू किया। किरन देवी व उमेश प्रसाद की हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी