डीजे लदी बोलेरो की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत Gorakhpur News

बस्ती जिले के कोतवाली क्षेत्र के बरसांव गांव में डीजे लदी एक बोलेरो की चपेट में आए दो मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर कोतवाल मनोज कुमार तिवारी और चौकी प्रभारी सोनूपार पहुंच गए और बच्चों के शव को कब्जे में ले लिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:10 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:10 AM (IST)
डीजे लदी बोलेरो की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत Gorakhpur News
बरसांव गांव में दो बच्चों को कुचलने वाली पिकअप। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : बस्ती जिले के कोतवाली क्षेत्र के बरसांव गांव में डीजे लदी एक बोलेरो की चपेट में आए दो मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाल मनोज कुमार तिवारी और चौकी प्रभारी सोनूपार पहुंच गए और बच्चों के शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में लोगों से पूछताछ की।

बैक हो रही गाड़ी के चपेट में आ गए

बरसाव गांव के उदयशंकर शर्मा की पत्नी अपने छह माह के बेटे और अपने एक रिश्तेदार रामबेलास उर्फ मुन्ना के तीन वर्षीय बेटे जो अपने ननिहाल आया था, उसे लेकर घर के बाहर निकली थी। इसी बीच डीजे लदी एक बोलेरो पहुंची और अचानक उसके चालक ने गाड़ी बैक करनी शुरू कर दी, जिससे दोनो बच्चे उसकी चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं महिला बाल बाल बच गई। छह माह के बच्चे का अभी नामकरण भी नहीं हुआ था। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। इसी बीच किसी ने कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। कोतवाल ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे थे। बोलेरो मालिक से उसके चालक के बारे में पता कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल

लालगंज थाना क्षेत्र के पिपरपाती चौराहे के पास रामजानकी मार्ग पर अनियंत्रित मोटरसाइकिल डंपर से टकरा गई, जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्‍हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा पहुंचाया गया। वहां एक की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 संतकबीर नगर जिले के कोतवाली क्षेत्र के उस्का खुर्द गाव निवासी योगेंद्र यादव व सचिन शादी का कार्ड देकर कलवारी थाना क्षेत्र के डेवाडीहा सेगांव से घर जा रहे थे। पिपरपाती चौराहे के पास वे पहुंचे ही थे कि अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही एक डंपर से टकरा गई। हादसे में योगेंद्र यादव को गंभीर चोट आई। चौकी प्रभारी कुदरहा योगेश कुमार सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

chat bot
आपका साथी