ट्रैक्टर ट्राली ने पांच को रौंदा, दो मासूमों की घटनास्थल पर ही मौत Gorakhpur News

एक ही मोटरसाइकिल से पांच लोग जा रहे थे। पीछे से आ रही बालू लदी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने ठोकर मार दी जिससे सभी नीचे गिर गए। उसके बाद भी ट्रैक्‍टर गिरे हुए लोगों को कुचलते हुए निकल गई। इससे घटनास्थल पर ही दो बच्‍चों की मौत हो गई।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 02:02 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 06:58 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली ने पांच को रौंदा, दो मासूमों की घटनास्थल पर ही मौत Gorakhpur News
मौत के बाद रोते बिखलते स्‍वजन और मौके पर उपस्थित ग्रामीण।

गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीर नगर जनपद के धनघटा थाना क्षेत्र के शिवखरी गांव में बालू लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बुधवार को सुबह 11 बजे रौंद दिया। जिसमें दो मासूमों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई और एक मासूम समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

धनघटा थाना क्षेत्र के भोतहा गांव निवासी गोविंद की पुत्री किरन कुछ दिनों से अपने मायके में थी। बुधवार को वह अपने घर कलवारी थाना क्षेत्र के तिलठा गांव को जा रही थी। उसके साथ में उसकी भतीजी 10 वर्षीया अंशिका पुत्री बृजेश भी जाने की जिद करने लगी। अंशिका की जिद के कारण किरन ने उसे भी अपने साथ ले लिया। एक ही मोटरसाइकिल से तिलठा गांव के लिए किरन, अंश, अंशिका, रिंकू निकले। मोटरसाइकिल किरन का भाई 22 वर्षीय शक्तिमान चला रहा था।

बालू लदी ट्रैक्‍टर ट्राली ने पीछे मारी ठोकर

अभी यह लोग शिवबखरी गांव में सत्य प्रकाश के घर के सामने पहुंचे थे कि पीछे से आ रही बालू लदी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने ठोकर मार दी जिससे सभी नीचे गिर गए। उसके बाद भी ट्रैक्‍टर ट्राली नहीं रुकी। वह गिरे हुए लोगों को कुचलते हुए निकल गई। इससे घटनास्थल पर ही अंश और अंशिका की मौत हो गई। जबकि किरण, शक्तिमान और रिंकू तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद आस-पास के लोग दौड़े। कुछ ने घायलों को संभालने की कोशिश की तो कुछ लोगों ने ट्रैक्‍टर ट्राली के चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया।

ट्रैक्‍टर भगाने के चक्‍कर में हुई मौत

घटनास्थल पर मौजूद लोगों की माने तो जब ट्रैक्टर की ठोकर मोटरसाइकिल को लगी तो छिटक कर अंशिका ट्रैक्‍टर के नीचे आ गई और अंश भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन  ट्रैक्टर चालक ने भागने के चक्कर में उसे भी रौंद दिया। ट्रैक्टर ट्राली और उसका चालक पुलिस की गिरफ्त में हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। जबकि मृतकों को पीएम के लिए भेज दिया। इस घटना से बालू घाट के प्रति लोगों में आक्रोश है।

chat bot
आपका साथी