आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ नाचने को लेकर दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, छह घायल

कुशीनगर जिले में पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव सिंदूरिया में एक दिसंबर की देर शाम बरात में परछावन के दौरान आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ डांस करने को लेकर गांव के युवकों का दो गुट आपस में भिड गया। मारपीट में दोनों पक्ष के छह लोग घायल हो गए।

Navneet Prakash TripathiThu, 02 Dec 2021 03:08 PM (IST)
आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ नाचने को लेकर दो गुटों में जमकर हुई मारपीट। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। कुशीनगर जिले में पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव सिंदूरिया में एक दिसंबर की देर शाम बरात में परछावन के दौरान आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ डांस करने को लेकर गांव के युवकों का दो गुट आपस में भिड गया। मारपीट में दोनों पक्ष के छह लोग घायल हो गए। इस दौरान मची भगदड़ में गिर कर कुछ छोटे बच्चे भी चोटिल हुए हैं। इसके चलते बरात भी दो घंटे देर से निकल सकी। पुलिस मनबढ़ युवको की तलाश में जुटी है।

देवरिया जानी थी बरात

गांव के एक गुप्ता परिवार के लड़के की बरात देवरिया जिले के थाना तरकुलवा के गढ़रामपुर जा रही थी। बरात गांव के बाहर निकल चुकी थी और दूल्हे के परछावन की रस्म महिलाओं द्वारा पूरी की जा रही थी। इस दौरान आर्केस्ट्रा की नर्तकियां डांस कर रही थीं। गांव के युवाओं का दो गुट भी उनके साथ डांस करने लगा। इस दौरान डांस करने को लेकर इनके बीच कहासुनी हुई और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई।

दोनों पक्ष के युवक हुए हैं घायल

दोनों ओर से छह युवक घायल भी हुए। इसके चलते बरात में भगदड़ भी मच गई, जिसमें कई छोटे बच्चे भी गिर कर चोटिल हो गए। यह देख गांव के कुछ संभ्रात लोग आगे आए तो युवक मौके से भाग निकले। घटना के चलते बरात दो घंटे बाद निकल सकी। कुछ देर में पुलिस भी पहुंच गई और जानकारी लेने के बाद मनबढ़ युवकों की तलाश में जुट गई। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस टीम युवकाें की पहचान कर उनकी तलाश में जुटी है। अभी किसी ने इस घटना को लेकर तहरीर नहीं दी है, मिलने पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई भी की जाएगी।

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

सलेमगढ़ : बुधवार की रात तरयासुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ फोरलेन चौराहे पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। चौकी प्रभारी धनंजय राय ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की। युवक हरे काले रंग का छापदार टी-शर्ट, भूरे रंग की जैकेट तथा नीले रंग की जींस पैंट पहना है। पुलिस शिनाख्त में करने में जुटी हुई है।

विद्यालय से पंखा सहित अन्य सामान चोरी

बुधवार की रात तरयासुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ बाजार स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के कार्यालय का दरवाजा तोड़कर चोरों ने दो पंखा, खेल सामग्री सहित अन्य सामान चुरा ले गए। प्रधानाध्यापक नगीना यादव ने पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ( जासं)

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.