नाबालिगों के अपहरण व दुष्कर्म के आरोप में दो आरोपितों को जेल Gorakhpur News

पीडि़ता के पिता ने इस मामले में बघौचघाट देवरिया के बजड़हा निवासी एजाज अंसारी के विरुद्ध अपहरण दुष्कर्म और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने तरकुलहा मेले के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 03:48 PM (IST)
नाबालिगों के अपहरण व दुष्कर्म के आरोप में दो आरोपितों को जेल Gorakhpur News
आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। नाबालिगों के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में चौरीचौरा तथा पिपराइच पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार चौरीचौरा इलाके की एक किशोरी को कुछ दिन पहले बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया गया था। पीडि़ता के पिता ने इस मामले में बघौचघाट, देवरिया के बजड़हा निवासी एजाज अंसारी के विरुद्ध अपहरण, दुष्कर्म और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने तरकुलहा मेले के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक अन्य खबर के अनुसार इलाके की एक किशोरी 31 मई से लापता थी। उसके परिवार के लोगों के चार जून को तहरीर देने पर नैयापार निवासी सुनील के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। तुलसीदेई मोड़ के पास से उसे गिरफ्तार किया गया।

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

चार माह से फरार चल रहे अपहरण और दुष्कर्म के आरोपित को खजनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पीडि़ता को सकुशल मुक्त कराकर पुलिस ने चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया है। आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है। खजनी इलाके की 17 वर्षीय किशोरी 13 मार्च से लापता थी। उसके पिता ने अपने ही गांव के अजय चौधरी पर अपहरण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। इस मामले में अपहरण, दुष्कर्म और और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। अपहर्ता के बाघागाड़ा पुलिया के नीचे मौजूद होने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार करने के बाद उसके साथ मौजूद किशोरी को मुक्त करा लिया।

फरार आरोपित गिरफ्तार

गोरामगढ़ताल थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र की एक युवती संग दुष्कर्म करने के आरोप में फरार चल रहे आरोपित को सुबह करीब साढ़े छह बजे गिरफ्तार किया है। आरोपित अश्वनी रामगढ़ताल गांव का निवासी है। पुलिस उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे तलाश कर रही थी।

chat bot
आपका साथी