दाल लदा ट्रक गड्ढे में पलटा

बाल विकास परियोजना कार्यालय के मोड़ पर सोमवार की सुबह करीब 7.30 बजे दाल व तेल से लदा ट्रक सड़क किनारे स्थित गड्ढे में पलट गया। चालक ने वाहन से कूद कर अपनी जान बचाई परंतु ट्रक पलटने से उसमें रखा काफी सामान पानी में भींग गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:30 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:30 AM (IST)
दाल लदा ट्रक गड्ढे में पलटा
दाल लदा ट्रक गड्ढे में पलटा

सिद्धार्थनगर : बाल विकास परियोजना कार्यालय के मोड़ पर सोमवार की सुबह करीब 7.30 बजे दाल व तेल से लदा ट्रक सड़क किनारे स्थित गड्ढे में पलट गया। चालक ने वाहन से कूद कर अपनी जान बचाई, परंतु ट्रक पलटने से उसमें रखा काफी सामान पानी में भींग गया।

आंगनबाड़ी केंद्र पर इन दिनों तेल, दाल आदि सामग्री पात्रों में वितरण करने के लिए आती है। ये सामान परियोजना कार्यालय के गोदाम में आता है, फिर इसका वितरण केंद्रों के लिए होता है। बांसी स्थित गोदाम से ट्रक 500 गत्ता तेल और 300 बोरी दाल भर कर यहां के लिए आया। मुख्य मार्ग से जैसे ही ट्रक कार्यालय की ओर मुड़ा, निकट पुलिया के पास पहिया धंसा गया और ट्रक एक तरफ झुक गया, सांथा ब्लाक जनपद संतकबीर नगर निवासी चालक सतगुर मिश्रा स्थिति को भांपते हुए तुरंत गाड़ी से कूद गए, तभी लोड अधिक होने के कारण ट्रक पुलिया की एक तरफ की दीवार को तोड़ते हुए गड्ढे में पलट गया। तेल, दाल पानी में ही दब गया। समाचार लिखे जाने तक ट्रक को क्रेन से थोड़ा ऊपर उठाकर उसमें रखी तथा पानी में गिरी सामग्री को निकाला जा रहा था। सीडीपीओ कार्यालय के लिपिक की ओर से बताया गया कि घटना से संबंधित सूचना उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

ट्रैक्टर- ट्राली के नीचे दबने से चालक की मौत सिद्धार्थनगर : रविवार की देर रात ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से गोल्हौरा मुस्तकहम निवासी तीस वर्षीय चालक रामविलास पुत्र बुलबुल दब गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एक मजदूर भी घायल हो गया। जो छत्तीसगढ़ का संजय कुमार है।

दोनों पचऊध ईंट-भट्ठे से लोहटी गांव ईंट गिराने गए थे। वापस आते समय लोहटी में ही ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। राम विलास पहिये के नीचे दब गया। जबकि संजय कुमार पुत्र जगनारायण निवासी विकासपुरी थाना रतनपुर जिला बेलतर गंभीर रूप से घायल हो गया। चौकी प्रभारी सूर्य प्रकाश सिंह ने जेसीबी के मदद से दोनों को ट्रैक्टर ट्राली के नीचे से निकाला। चालक रामविलास की मौत हो चुकी थी। घायल का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी