ट्रक ने बाइक सवारों को मारी ठोकर, युवती की मौत, युवक घायल

कुशीनगर जिले में कसया थाना के फोरलेन स्थित पकड़‍िहवां चौराहे पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवती की मौत हो गई जबकि बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:10 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:10 PM (IST)
ट्रक ने बाइक सवारों को मारी ठोकर, युवती की मौत, युवक घायल
सड़क हादसे में घायल सत्यम द्विवेदी। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : कुशीनगर जिले में कसया थाना के फोरलेन स्थित पकड़‍िहवां चौराहे पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार युवती की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को एंबुलेंस से सीएचसी लाया गया। चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख गोरखपुर मेडिकल रेफर कर दिया। ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। कुशीनगर चौकी पुलिस कार्रवाई में जुटी है। देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाने के गांव देसही देवरिया निवासी सत्यम द्विवेदी हाटा निवासिनी तन्नू बर्नवाल को बाइक पर बैठाकर हाटा की ओर जा रहा था। इसी बीच ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दिया। तन्नू की मौके पर ही मौत हो गई। सत्यम की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। चौकी प्रभारी जगमेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कसया थाना क्षेत्र के गांव माधोपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। मृतका के भाई ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। गांव के राज मोहम्मद की पत्नी 35 वर्षीय आयशा रोज की भांति घरेलू कामकाज कर रात आठ बजे अपने कमरे में गईं। कुछ देर बाद बेड पर उनको अचेत देख बच्चे शोर मचाए। शोर सुनकर घर के लोग आए तो आयशा का शव देख हैरान रह गए। थोड़ी ही देर में यह खबर पूरे गांव में फैल गई। लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। गांव के किसी व्यक्ति ने घटना की सूचना मृतका के मायके दी। रात में ही आयशा का भाई नौशाद हाशमी निवासी फेरू छपरा थाना नेबुआ-नौरंगिया बहन के घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।

छह साल पहले हुई थी आयशा की शादी

नौशाद ने बताया कि बहन आयशा की शादी छह साल पहले हुई थी। तीन बच्चे हैं। आरोप है कि बहनोई राज मोहम्मद तथा ससुराल के अन्य लोग दहेज में बुलेट और डेढ़ लाख रुपये की मांग करते थे। इसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। एसएचओ अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी