बस्ती-फैजाबाद फोरलेन पर ट्रक ने कार को रौंदा, तीन की मौत

कार से सभी लोग शादी समारोह में जा रहे थे। संसारीपुर के पास कार को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दिया। इसमें कार सवार जनार्दन व छबिलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ओमकार ने मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 12:28 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:13 PM (IST)
बस्ती-फैजाबाद फोरलेन पर ट्रक ने कार को रौंदा, तीन की मौत
इसी कार को ट्रक ने मारी थी टक्‍कर। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती-फैजाबाद राजमार्ग पर हरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत संसारीपुर चौराहे पर गुरुवार की देर रात बारातियों से भरी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दिया जिससे कार में सवार दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की इलाज के लिए अस्पताल जाते समय मौत हो गई। कार ड्राइवर की हालत काफी नाजुक है। उसे लखनऊ में भर्ती कराया गया है।

कार में सवार लालगंज थाना क्षेत्र के डूड़ी गांव निवासी 45 वर्षीय ओमकार चौधरी पुत्र राम नौकर व सोनघटा गांव निवासी 40 वर्षीय जनार्दन पुत्र तामेश्वर,  कछुवाड़ गांव निवासी 40 वर्षीय संतोष पाल पुत्र सुरेद्र पाल और पृथ्वीपुर गांव निवासी 35 वर्षीय बहरैची पुत्र छबिलाल बैगनआर कार से हरैया थाना क्षेत्र के पिपराकांजी गांव में शादी समारोह में जा रहे थे। संसारीपुर के पास कार को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दिया। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार जनार्दन व छबिलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल ओमकार को गोरखपुर मेडिकल कालेज व संतोष पाल को लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। गोरखपुर पहुंचते ही ओमकार चौधरी की मौत हो। वही संतोष पाल का उपचार लखनऊ मेड़िकल कालेज में चल रहा है। जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

मृतक बहरैची कुदरहा ब्लाक के अमईपार गांव में सफाई कर्मी के पद पर तैनात था। पिता छविलाल रैनिया ग्रामपंचायत के ग्राम प्रधान है। घर की पूरी जिम्मेदारी इसी के कंधे पर थी। तीन भाईयों में वह सबसे बड़े थे और घर के खेवन हार भी थे। इनकी पत्नी फूलमती का रो-रो कर बुीरा हाल है। संतान 16 वर्षीय महिमा, 12 वर्षीय दीपक व 8 वर्षीय मुस्कान के सर से पिता का साया उठ गया। दूसरे मृतक जनार्दन खाद की दुकान से परिवार का भरण पोषण करते थे। इनके एक लड़की व दो लड़का है।। वहीं ओमकार खेती कर बच्चों का भरण पोषण करते थे। इनके पास एक लड़की है। गांव में मातम छाया हुआ है।

chat bot
आपका साथी