कुशीनगर में भिड़ंत के बाद आग का गोला बने ट्रक और पिकअप, दो की मौत

कुशीनगर में एनएच 28 पर भैंस लदा एक तेज गति अनियंत्रित पिकअप एक ट्रक से जा भिड़ा। ट्रक का डीजल टैंक फटने से आग लग गई और दोनों वाहन आग का गोला बन गए। भयानक हादसे में पिकअप चालक और खलासी और उसमें लदी चार भैंसें भी जलकर मर गईं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:33 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:33 AM (IST)
कुशीनगर में भिड़ंत के बाद आग का गोला बने ट्रक और पिकअप, दो की मौत
हादसे के बाद मौके पर जला हुआ ट्रक। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। शनिवार की मध्यरात्रि तरयासुजान थानाक्षेत्र के बनवरिया गांव के सामने एनएच 28 पर भैंस लदा एक तेज गति अनियंत्रित पिकअप एक ट्रक से जा भिड़ा। ट्रक का डीजल टैंक फटने से आग लग गई और दोनों वाहन आग का गोला बन गए। भयानक हादसे में पिकअप चालक और खलासी और उसमें लदी चार भैंसें भी जलकर मर गईं। मौके पर पहुंचे दो फायर बिग्रेड वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक़ बिहार की तरफ जा रहे ट्रक के चालक ने ढाबा पर जाने के लिए उक्त गांव के कट के सामने गाड़ी मोड़ दिया। इसी दौरान चार भैस लादकर जा रहे पिकअप चालक भी उसी कट पर अपनी गाड़ी को मोड़ दिया व ट्रक के तेल की टंकी में जाकर भिड़ गया। टंकी फटा और डीजल बाहर आ गया। पिकअप का इंजन गर्म होने के चलते आग लग गई। देखते ही देखते दोनों वाहन आग का गोला बन गए। ट्रक के चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली। लेकिन पिकअप चालक व खलासी गाड़ी में ही फंसकर झुलस गए। मौके पर जुटे लोगों ने फायर बिग्रेड व पुलिस को फोन किया।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

मौके पर सीओ फूलचंद कन्नौजिया, प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज तमकुही सुनील कुमार सिंह व फायर बिग्रेड पहुंच गए। जबतक आग पर काबू पाया जाता चालक, खलासी व चारों भैंसों की मौत हो चुकी थी। दोनों वाहन जलकर राख हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाल पीएम हेतु भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नही हो पाई थी। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

chat bot
आपका साथी