गोरखपुर से संदिग्ध परिस्थिति में ट्रांसपोर्टर गायब, अनहोनी की आशंका

अनिल के बड़े भाई महेंद्र सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी कि उनके भाई ट्रांसपोर्टिंग का काम करते हैं । बुधवार शाम को वह घर से निकले थे किंतु गुरुवार की सुबह तक घर नहीं लौटे। सुबह उनकी गाड़ी पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर मिली है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:30 PM (IST)
गोरखपुर से संदिग्ध परिस्थिति में ट्रांसपोर्टर गायब, अनहोनी की आशंका
मुकदमा दर्ज होने के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के संसारपार गांव निवासी ट्रांसपोर्टर अनिल सिंह बुधवार की रात आठ बजे पटना चौराहे के पास से संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गये । गुरुवार सुबह पटना चौराहा पुलिस चौकी के उनकी कार व मोबाइल लावारिस स्थिति में मिली है। पुलिस को कार में एक डायरी भी मिली है, जिसमें अनिल ने ने कुछ व्यक्तियों से अपनी जान का खतरा बताया है।

अनिल के बड़े भाई महेंद्र सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी कि उनके भाई ट्रांसपोर्टिंग का काम करते हैं । बुधवार शाम को वह घर से निकले थे, किंतु गुरुवार की सुबह तक घर नहीं लौटे। सुबह जब तलाश पर निकले तो उनकी गाड़ी पटना चौराहे पर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर मिली है। गाड़ी लाक थी। घर से निकलते वक्त अनिल सिंह ने बताया था कि उन्होंने साढ़े 19 लाख रुपये में अंकित शाही नामक एक व्यक्ति से ट्रक का सौदा किया है। इसका दो लाख रुपये उन्होंने एडवांस दिया है। शेष 17.5 लाख रुपये देने के लिए बुधवार रात को बुलाया था। अनिल ने बुधवार रात आठ बजे अपनी पत्नी को फोन करके बताया था कि अंकित ने उसे रुपये देने के लिए उन्हें बुलाया है। एक घंटे देरी से आएंगे। रात करीब नौ बजे उनका मोबाइल स्विच आफ बताने लगा। महेंद्र ने बताया कि अनिल व्यवसाय ठीक न होने से इधर कुछ परेशान थे। कोतवाल मनोज राय ने कहा कि मामले को लेकर पुलिस सक्रिय हैं। मोबाइल व डायरी के आधार पर जांच जारी है। अंकित शाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

डायरी में अनिल ने किया था अनहोनी की आशंका

ट्रांसपोर्टर की कार से बरामद डायरी में कोतवाल को इंगित करते हुए अनिल ने लिखा है कि उन्होंने कुशीनगर के तमकुहीराज कसया निवासी अंकित से ट्रक का सौदा किया है। उन्होंने डायरी में यह भी लिखा है कि अंकित उन्हें दोहरीघाट लेकर गए और एक बोतल पानी पीने को दिये। उनका मोबाइल स्विच आफ कर दिये। उन्होंने अंकित पर संदेह जताते हुए हत्या की आशंका जताई है।

मुख्यमंत्री व अधिकारियों को किया ट्वीट

ट्रक ओनर एसोशिएशन के अध्यक्ष रत्नेश्वर मिश्र, योगेंद्र सिह, सुभाष तिवारी, सिद्धार्थ पांडेय, मनीष यादव, रामा जायसवाल आदि ने मुख्यमंत्री व अधिकारियों को ट्वीट कर ट्रंसपोर्टर अनिल सिंह की सकुशल वापसी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी