बस्‍ती में ट्रक ने कार को रौंदा, तीन की मौत- दो गंभीर Basti News

यूपी के बस्‍ती जिले में एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:02 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 09:18 PM (IST)
बस्‍ती में ट्रक ने कार को रौंदा, तीन की मौत- दो गंभीर Basti News
बस्‍ती में ट्रक ने कार को रौंदा, तीन की मौत- दो गंभीर Basti News

गोरखपुर, जेएनएन। शनिवार की देर रात बस्‍ती जिले के कोतवाली क्षेत्र के एनएच 28 पर पटेल चौक के पास गोरखपुर से आ रही कार अपने आगे चल रहे ट्रेलर के पीछे चल रही थी कि तभी पीछे से तीव्र गति से आ रही ट्रक ने कार को ठोकर मार दिया। इससे कार ट्रेलर और ट्रक के बीच मे होने के कारण कार के परखच्‍चे उड़ गए। दुर्घटना में कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। दो अन्य लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्‍हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। घायलों का हाल जानने के लिए कोतवाल, सीओ सिटी पहुचे जिला अस्पताल।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की भोर में मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती हरिओम पांडेय पुत्र राम मिलान पाण्डेय को देखकर चालक सहित पांच लोग कार से वापस लौट रहे थे। अभी जिले के नेशनल हाइवे 28 पर पटेल चौरहे के पास पहुंचे थे कि दुर्घटना का शिकार हो गए। दुर्घटना इतनी तेज थी कार के परखचे उड़ गए। कार में सवार 65 वर्षीय राममिलन पांडेय, 62 वर्षीय सभापति पांडेय व 65 वर्षीय राजमणि पांडेय की मौत हो गई। वहीं कार चालक 48 वर्षीय लालचंद्र पुत्र रामयज्ञ व 45 वर्षीय आदित्य पाण्डेय पुत्र राजमणि पांडेय को गंभीर अवस्था में मेडिकल कालेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।

संत कबीरनगर में भी हादसा, ट्रक चालक की मौत

उधर, संतकबीर नगर में गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे में एक ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद भी चालक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कानपुर से शराब लाद कर गोरखपुर जा रही ट्रक रविवार को सुबह करीब पौने सात बजे हाईवे के भुजैनी चौराहे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गयी। शराब लदी ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। इस चालक का शव ट्रक में फंस गया था। कांटे पुलिस चौकी के प्रयास से घटना के आधा घंटे के बाद चालक का शव ट्रक में से निकाला गया। मृतक चालक की पहचान नहीं हो पाई है।

chat bot
आपका साथी