सरयू नहर के माइनर के पास ट्रैक्टर पलटी, युवक की मौत

ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:13 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:13 PM (IST)
सरयू नहर के माइनर के पास ट्रैक्टर पलटी, युवक की मौत
सरयू नहर के माइनर के पास ट्रैक्टर पलटी, युवक की मौत

संतकबीर नगर: महुली थानाक्षेत्र के महुलिया खुर्द गांव के सिवान में स्थित सरयू नहर के माइनर के पास सोमवार को शाम के समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल-बस्ती में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर में सवार चालक व एक अन्य व्यक्ति ने कूदकर जान बचाई। युवक खेत की जोताई करने के लिए गांव के सिवान में जा रहा था।

महुली थानाक्षेत्र के महुलियाखुर्द गांव निवासी 18 वर्षीय अब्दुर्रब उर्फ गुड्डू पुत्र अनवारूल हक सोमवार शाम को करीब पांच बजे घर से गांव के एक व्यक्ति के ट्रैक्टर पर बैठकर खेत की जोताई करने के लिए जा रहे थे। इनके साथ गांव के चालक व एक अन्य व्यक्ति भी सवार थे। ट्रैक्टर मुख्य सड़क तक सकुशल पहुंच गया था। इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। इसकी वजह से महुलिया खुर्द गांव के सिवान में स्थित सरयू नहर के माइनर के पास पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे अब्दुर्रब दब गया। वहीं चालक व एक अन्य व्यक्ति कूदकर जान बचाई। इनकी चीख-पुकार सुनकर गांव के कई लोग मौके पर पहुंचे। ट्रैक्टर के नीचे दबे अब्दुर्रब को खींचकर बाहर निकाला गया। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल-बस्ती में दाखिल कराया गया। इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। बालू लदी ट्राली से दबकर पांच वर्षीय मासूम की मौत

संतकबीर नगर : महुली थानाक्षेत्र के नगर पंचायत हरिहरपुर के सूर्यनगर मोहल्ला में सोमवार की देर शाम बालू लदी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर पांच वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई। स्वजन के अनुसार चालक नशे में धुत्त था। दुर्घटना करके भाग रहे चालक को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। वह लोगों को झटका देकर फरार हो गया। स्वजन करवाई की मांग पर अड़ गए।

हरिहरपुर के सूर्यनगर मोहल्ला निवासी पांच वर्षीय रागनी पुत्री दिलीप चौधरी देर शाम दरवाजे के सामने खेल रही थी। इसी दौरान सामने से बालू लदा ट्रैक्टर पहुंचा। लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए चालक ने मासूम को चपेट में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बच्ची को कुचलने के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर भागने लगा। सकरी गली होने की वजह से वह दूर तक नहीं भाग सका। लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। चालक अंधेरे का लाभ उठाकर धक्का देकर फरार हो गया। इस दौरान कुछ आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी। सूचना पर एसओ रणविजय सिंह मय फोर्स पहुंच गए। मौके पर स्वजन व स्थानीय लोग चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। कुछ लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा कर दिए। खबर लिखे जाने तक लोग सड़क पर हैं। पुलिस लोगों को समझाने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी