Top Gorakhpur News Of The Day, 25 November 2020: कम हुए हल्‍दी के दाम, अभी और सस्त होगा इम्युनिटी बूस्टर, पढ़ें- गोरखपुर की खबरें

कोरोना संक्रमण कम होते ही हल्‍दी का मूल्‍य कम हो गया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

Top Gorakhpur News of the Day 25 November 2020 कोरोना संक्रमण कम होते ही हल्‍दी का मूल्‍य कम हो गया है। बीते एक माह में पंद्रह रुपये प्रतिकिलो हल्‍दी का मूल्‍य कम हो गया है। गोरखपुर और आसपास के जिलों की ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

Publish Date:Wed, 25 Nov 2020 05:05 PM (IST) Author: Pradeep Srivastava

गोरखपुर, जेएनएन। Top Gorakhpur News Of The Day, 25 November 2020: यहां पढ़ें, गोरखपुर और आसपास के जिलों की प्रमुख खबरें-

कम हुए हल्‍दी के दाम, अभी और सस्त होगा 'इम्युनिटी बूस्टर'

गोरखपुर। रोग प्रतिरोधक क्षमता के बेहद मुफीद स्रोत हल्दी के दाम में गिरावट जारी है। वजह, महाराष्ट्र, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में हुई इसकी भरपूर पैदावार है। जबकि स्थानीय कारोबारियों के पास पहले से ही भरपूर स्टाक मौजूद है। नई फसल आने के बाद इम्युनिटी बूस्टर के रूप में मशहूर हो चुकी हल्दी के तेवर ज्यादा ढीले हो जाएंगे। फिलहाल किराना दुकानों पर खड़ी हल्दी 160 और पिसी हुई 200 से 220 रुपये किलो तक बिक रही है।

कल गोरखपुर आएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, UP को देंगे सात हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को दोपहर बाद गोरखपुर आएंगे। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) द्वारा सर्किट हाउस में आयोजित प्रदेश की 16 सड़कों के लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होकर प्रदेश को 7476.57 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। केंद्रीय सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी दिल्ली से इन परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इनमें गोरखपुर एवं बस्ती मंडल की करीब 1182 करोड़ रुपये की सड़क परियोजनाएं शामिल हैं।

भारतीय रेलवे: 2.4 करोड़ अभ्‍यर्थियों की परीक्षा के लिए रेलवे ने शुरू की तैयारी, इस ि‍तिथि से होंगी परीक्षाएं

गोरखपुर। रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) के तत्वावधान में 15 दिसंबर से भारतीय रेलवे स्तर पर आयोजित होने वाली कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट के लिए रेलवे ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। तीन वर्गों में भर्ती के लिए परीक्षा जून 2021 तक चलेगी। परीक्षा को सकुशल संपन्न कराने के लिए रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष विनोद कुमार यादव ने सभी के महाप्रबंधकों को सहयोग करने व संसाधनों को उपलब्ध कराने के लिए पत्र लिखा है। परीक्षा में कोरोना प्रोटोकाल का पालन अनिवार्य होगा।

गोरखपुर में ठंड लेकर आईं पछुआ हवाएं, तापमान 10 डिग्री के करीब

गोरखपुर। गोरखपुर में पछुआ हवाओं ने ठंड को बढ़ा दिया है। पारा 10 डिग्री के करीब पहुंच गया है। मंगलवार को जिले में न्‍यूनतम तापमान 10.2 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 25.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। मौसम विशेषज्ञ ने अगले चार दिनों के लिए तापमान इसी के इर्द-गिर्द रहने का आसार जताया है।

आरटीओ भवन में शिफ्ट होगा गोरखपुर का रजिस्ट्री कार्यालय

गोरखपुर। संभागीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) को गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण (गीडा) में शिफ्ट करने की तैयारियों के बीच इस भवन में एक महत्वपूर्ण विभाग को शिफ्ट करने की तैयारी है। कलेक्ट्रेट से भीड़भाड़ कम करने के लिए वहां से एआइजी स्टांप व सब रजिस्ट्रार सदर के कार्यालय को खाली होने वाले आरटीओ भवन में शिफ्ट कर दिया जाएगा। रजिस्ट्री का काम यहीं होगा। प्रपत्रों को रखने की व्यवस्था कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय में ही होगी।

गोरखपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

गोरखपुर। गोरखपुर के चिलुआताल इलाके के मोहम्मदपुर माफी निवासी ओमकार उपाध्याय (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गाहासाड़ पुल के पास झाड़ी में उनका शव मिला है। थोड़ी दूरी पर बाइक भी गिरी हुई मिली है। हत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। ओमकार के बड़े भाई अत्रिमुनि ने रंजिश से इन्कार किया है। पुलिस, घटना की छानबीन में जुटी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.