Top Gorakhpur News Of The Day, 22 October 2019 : फुल है आपकी ट्रेन ? परेशान न हों- इन ट्रेनों में दीपावली तक खाली हैं सीटें

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 22 October 2019 की प्रमुख खबरों में फुल है आपकी ट्रेन ? परेशान न हों- इन ट्रेनों में दीपावली तक खाली हैं सीटें खबर चर्चा में रही। इसके अलावा जम्मू के महापौर ने कहा- कश्मीर का आम नागरिक काफी खुश, परेशानी सिर्फ पाकिस्‍तान परस्‍तों को, दीपावली, छठ पर घर की राह आसान बनाएंगी यह 56 ट्रेनें, जानें- ऐसा क्‍या हुआ कि दोस्‍तों ने घोंट दिया दोस्‍त का गला, पटाखे जलाने से पहले जान लें उसका असर, दिवाली के दो माह तक दूषित रहती है हवा, दिवाली पर आटो बाजार गुलजार ; एक रुपये में बाइक, बिना ब्‍याज पर कार..और भी बहुत कुछ, बढ़ेगी सीएम सिटी गोरखपुर की चौहद्दी, 30 फीसद ग्रामीण इलाके बनेंगे शहर का हिस्‍सा, विलय के विरुद्ध हड़ताल पर गए बैंककर्मी, दो सौ करोड़ रुपये कारोबार प्रभावित खबर भी चर्चा में रही।

फुल है आपकी ट्रेन ? परेशान न हों- इन ट्रेनों में दीपावली तक खाली हैं सीटें

गोरखपुर, जेएनएन। दीपावली और छठ पर्व का असर रेलवे में भी दिखने लगा है। दिल्ली, पंजाब, मुंबई और कोलकाता रूट से गोरखपुर आने वाली रुटीन ट्रेनों में जगह नहीं है। कंफर्म की कौन कहे, वेटिंग टिकट भी नहीं मिल पा रहा। लेकिन इसे उदासीनता कहें या जानकारी का अभाव, आनंद विहार (दिल्ली) से आने वाली हमसफर और अन्य स्टेशनों से गोरखपुर के लिए चलने वाली स्पेशल ट्रेनों में बर्थ खाली चल रही है।

जम्मू के महापौर ने कहा- कश्मीर का आम नागरिक काफी खुश, परेशानी सिर्फ पाकिस्‍तान परस्‍तों को

गोरखपुर। जम्मू नगर निगम के महापौर चंद्रमोहन गुप्ता ने कहा कि अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद सिर्फ पाकिस्तान परस्तों के पेट में दर्द हो रहा है। कश्मीर का आम नागरिक काफी खुश है। सब कुछ सामान्य है। अभी तो हमने पीओके में आतंकवादियों को मारा है। पाकिस्तान का जन्म हमारे सामने हुआ था, अब अंत भी होगा।

दीपावली, छठ पर घर की राह आसान बनाएंगी यह 56 ट्रेनें

गोरखपुर। दीपावली और छठ पर्व पर यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेल प्रशासन ने और छह जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। एक जोड़ी गोरखपुर से नई दिल्ली के बीच चलाई जाएगी। पांच जोड़ी ट्रेनें गोरखपुर के रास्ते चलेंगी। गोरखपुर से नई दिल्ली के बीच चलने वाली ट्रेन में सिर्फ साधारण श्रेणी के कोच लगाए जाएंगे। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार यात्रियों की सुविधा के लिए 22 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें पहले से ही संचालित हैं।

जानें, ऐसा क्‍या हुआ कि दोस्‍तों ने घोंट दिया दोस्‍त का गला

गोरखपुर। गोरखपुर के गीडा क्षेत्र के एकला बाजार निवासी 10वीं के छात्र अभिषेक की हत्या प्रेम संबंध की वजह से की गई थी। दोस्तों ने ही उन्हें मौत के घाट उतारा था। वारदात में चार नहीं बल्कि पांच दोस्त शामिल थे। गीडा पुलिस ने सभी आरोपितों को बाघागाड़ा के पास से सोमवार को गिरफ्तार करने का दावा किया। न्यायिक अभिरक्षा में उन्हें जेल भेज दिया गया।

पटाखे जलाने से पहले जान लें उसका असर, दिवाली के दो माह तक दूषित रहती है हवा

गोरखपुर। सुख और समृद्धि के पर्व दिवाली पर उत्साह-उमंग स्वाभाविक है। हर्ष-उल्लास के इस मौके पर हमारी जरा सी असावधानी या यूं कहें कि अति-उत्साह हमारी अपनी और शहर की सेहत पर भारी पड़ रहा है। पर्व की रात अधिक से अधिक आतिशबाजी की होड़ शहर की आबोहवा को जहरीली बना देती है जिसका सीधा दुष्प्रभाव हमारे स्वास्थ्य पर पड़ता है। तेज आवाज के पटाखे जहां ध्वनि प्रदूषण का स्तर कई गुना बढ़ा देते हैं वहीं आतिशबाजी वायु को बुरी तरह प्रदूषित कर देती है।

दिवाली पर आटो बाजार गुलजार ; एक रुपये में बाइक, बिना ब्‍याज पर कार..और भी बहुत कुछ

गोरखपुर। दिवाली पर गुलजार हुए ऑटोमोबाइल बाजार में सरगर्मी शबाब पर है। दोपहिया-चारपहिया गाडिय़ां खरीदने की तैयारी कर रहे ग्राहकों को दुकान तक बुलाने और किसी भी कीमत पर उन्हें उत्पाद बेचने के लिए कंपनियों ने ऑफर की झड़ी लगा दी है। छूट के साथ मासिक किस्त और बिना ब्याज वाले लोन जहां ग्राहकों को आकर्षित कर रहे हैं वहीं हर खरीद पर निश्चित उपहार, आनलाइन पेमेंट पर विशेष छूट और कैशबैक जैसे ऑफर ने ग्राहकों की बल्ले-बल्ले कर दी है।

बढ़ेगी सीएम सिटी गोरखपुर की चौहद्दी, 30 फीसद ग्रामीण इलाके बनेंगे शहर का हिस्‍सा

गोरखपुर। गोरखपुर जिले की 30 फीसद आबादी शहर का हिस्सा बनेगी। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिला प्रशासन ने इसकी कवायद तेज कर दी है। डीएम के. विजयेंद्र पाण्डियन ने शहर के विस्तार का प्रस्ताव तैयार करने के लिए नगर आयुक्त अंजनी कुमार सिंह को निर्देश दिए हैं।

विलय के विरुद्ध हड़ताल पर गए बैंककर्मी, दो सौ करोड़ रुपये कारोबार प्रभावित

गोरखपुर। भारतीय स्टेट बैंक को छोड़कर शेष सभी राष्ट्रीयकृत बैंकों के कर्मचारी मंगलवार को हड़ताल पर हैं। बैंकों में ताले लटके हुए हैं, कामकाज पूरी तरह ठप है। एसबीआई के साथ ही पूर्वांचल बैंक की सभी शाखाएं खुली हैं वहां कामकाज हो रहा है।

 

 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.