Top Gorakhpur News Of The Day, 19 November 2019 : नेपाल में भारतीय दूतावास में घुसने का प्रयास, 21 नेपाली प्रदर्शनकारी हिरासत में

Top Gorakhpur News of the Day 19 November 2019 19 November 2019 मंगलवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 02:35 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 05:05 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 19 November 2019 : नेपाल में भारतीय दूतावास में घुसने का प्रयास, 21 नेपाली प्रदर्शनकारी हिरासत में
Top Gorakhpur News Of The Day, 19 November 2019 : नेपाल में भारतीय दूतावास में घुसने का प्रयास, 21 नेपाली प्रदर्शनकारी हिरासत में

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की खबरों में नेपाल में भारतीय दूतावास में घुसने का प्रयास, 21 नेपाली प्रदर्शनकारी हिरासत में खबर चर्चा में रही। इसके अलावा जानें कौन है तीन साल की यह बच्‍ची जो सोशल मीडिया पर मचा रही धूम, मिट्टी, पानी, धूप, हवा...सब रोगों की यही दवा, सांसद रवि किशन ने संसद में उठाया कलाकारों की बदहाली का मुद्दा और गोरखपुर में हत्‍या के बाद लूट : सड़क पर मैनेजर का शव रखकर लगाया जाम खबर भी चर्चा में रही।

नेपाल में भारतीय दूतावास में घुसने का प्रयास, 21 नेपाली प्रदर्शनकारी हिरासत में

गोरखपुर। सीमा नेपाल में भारत विरोधी प्रदर्शन जारी है। सोमवार की शाम नेपाल की राजधानी काठमांडू में प्रदर्शन कर रहे लोगों को नेपाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया। प्रदर्शनकारियों ने भारतीय दूतावास से लेकर नेपाल संसद तक मशाल जुलूस निकाला। उन्होंने भारतीय दूतावास में घुसने का भी प्रयास किया।

जानें, कौन है तीन साल की यह बच्‍ची जो सोशल मीडिया पर मचा रही धूम

गोरखपुर। फिल्म मरजावां का गीत ‘बहुत आई गई यादें...मगर इस बार तुम ही आना...’ तो आपने सुना होगा लेकिन शायद इसे उतनी पहचान तब भी न मिली हो जितनी चर्चा सोशल मीडिया पर अब हो रही है। इस बार यह गीत किसी बड़े गायक ने नहीं बल्कि तीन साल की नन्हीं बच्ची प्रकृति यानी जस्सी ने इतनी मासूमियत से गाया है कि लोग उसे देखने और रीट्वीट करने पर मजबूर हो गए।

मिट्टी, पानी, धूप, हवा...सब रोगों की यही दवा

गोरखपुर। 'मिट्टी, पानी, धूप, हवा, सब रोगों की यही दवा' व 'कच्‍चा खाओ, रोग भगाओ' जैसे प्रकृति से जुड़े नारों से आरोग्य मंदिर गुंजायमान रहा। बड़ी संख्या में लोग सर्वांग मिट्टी लेप कराकर मंच के पास बैठे सन बाथ लेते हुए नारे लगाते रहे। साथ ही भारत माता व भारत वीरों का भी जयघोष गूंज रहा था।

सांसद रवि किशन ने संसद में उठाया कलाकारों की बदहाली का मुद्दा

गोरखपुर। गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने कलाकारों की बदहाली का मुद्दा लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान जोरदार ढंग से उठाया। केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल से सांसद ने कहा कि हजारों ऐसे कलाकार हैं, जो लाख प्रयास के बाद भी योग्यता होने के बावजूद अपना मुकाम हासिल नहीं कर पाते। ऐसे में वह आर्थिक तंगी का शिकार हो जाते हैं।

गोरखपुर में हत्‍या के बाद लूट : सड़क पर मैनेजर का शव रखकर लगाया जाम

गोरखपुर। पेट्रोल पंप मैनेजर आनंद स्वरूप के परिवार को आर्थिक मदद और बेटे को नौकरी दिलाने की मांग को लेकर अलहदादपुर के लोगों ने गोरखपुर में मंगलवार सुबह चौराहे पर शव  रखकर जाम लगा दिया। भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे एसपी (सिटी) और एडीएम सिटी ने समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी। दो घंटै चली जद्दोजहद के बाद प्रशासन ने अपने स्तर से आर्थिक मदद करने और मांग पत्र शासन को भेजने का भरोसा देकर जाम खत्म कराया।

chat bot
आपका साथी