Top Gorakhpur News Of The Day, 16 September 2019 : ड्रामा, एक्‍शन, इमोशन, प्रेम और 'हत्‍या'...यह फ‍िल्‍मी नहीं असली प्रेम कहानी है

Top Gorakhpur News of the Day 16 September 2019 16 September 2019 सोमवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 03:56 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 05:00 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 16 September 2019 : ड्रामा, एक्‍शन, इमोशन, प्रेम और 'हत्‍या'...यह फ‍िल्‍मी नहीं असली प्रेम कहानी है
Top Gorakhpur News Of The Day, 16 September 2019 : ड्रामा, एक्‍शन, इमोशन, प्रेम और 'हत्‍या'...यह फ‍िल्‍मी नहीं असली प्रेम कहानी है

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 16 September 2019 की खबरों में ड्रामा, एक्‍शन, इमोशन, प्रेम और 'हत्‍या'...यह फ‍िल्‍मी नहीं असली प्रेम कहानी है खबर चर्चा में रही। इसके अलावा ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस के पहिए में लगी आग, बड़ा हादसा टला, पापा को मैसेज भिजवाया मर गई आपकी बेटी, पुलिस ने खोजा तो प्रेमी के साथ मिली, यहां एंटी रोमियो स्क्वाड टीम ही हो गई 'छेड़खानी' की शिकार- मनचले ने फब्दियां कसीं, थप्‍पड़ भी जड़ा, बिजली बिल जमा नहीं है तो नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं, डीएम ने जारी किया आदेश, गोरखपुर में देश के पहले टूजी एथनाल प्लांट का शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ खबर भी चर्चा में रही।

ड्रामा, एक्‍शन, इमोशन, प्रेम और 'हत्‍या'...यह फ‍िल्‍मी नहीं असली प्रेम कहानी है

गोरखपुर। प्रेमी से शादी करने के ल‍िए काजल ने खुद की हत्या का सीन तैयार किया। पहले घायल और फिर मरा हुआ दिखने का अभिनय कर तस्वीरें खिंचाई। उन तस्वीरों को अपने मोबाइल फोन से पिता को वाट्सएप किया और प्रेमी के साथ फरार हो गई। एक तरफ बेटी की मौत की खबर पर यकीन कर लेने की वजह से परिवार का बुरा हाल था तो दूसरी तरफ शव की तलाश में जंगलों की खाक छान रही पुलिस भी हलकान थी। जब हकीकत से पर्दा उठा तो 'काजल हत्याकांड' की पूरी कहानी फिल्मी निकली।

ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस के पहिए में लगी आग, बड़ा हादसा टला

गोरखपुर। ग्वालियर से चलकर छपरा जाने वाली 11124 नंबर की ट्रेन की एक बोगी के पहिए में बस्‍ती जिले के बभनान के  पास भोर में आग लग गई। पहिए से आग निकलता देख छपिया स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना तत्काल कंट्रोल को दी। कंट्रोल रूम ने स्टेशन मास्टर बभनान को सूचित किया। बभनान में इस ट्रेन को रोक लिया गया। बाद में ट्रेन की जिस बोगी मैं आग लगी थी उसे अलग कर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। इस बीच ट्रेन लगभग साढे 4 घंटे स्टेशन पर खड़ी रही।

पापा को मैसेज भिजवाया मर गई आपकी बेटी, पुलिस ने खोजा तो प्रेमी के साथ मिली

गोरखपुर। गोरखपुर के चौरीचौरा से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता काजल को पुलिस ने प्रेमी के साथ गोरखपुर में रेलवे स्टेशन रोड से गिरफ्तार कर लिया है। काजल ने पुलिस को बताया कि प्रेमी के साथ शादी करना चाह रही थी। परिजन इसके लिए राजी नहीं होते। इसलिए उसने खुद ही अपनी हत्या की कहानी गढ़ डाली। झूठे सबूत तैयार करने, पुलिस को गुमराह करने और अफवाह फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यहां एंटी रोमियो स्क्वाड टीम ही हो गई 'छेड़खानी' की शिकार- मनचले ने फब्दियां कसीं

गोरखपुर। बस्ती के नगर बाजार में बाइक सवार मनचलों ने एंटी रोमियो स्क्वाड प्रभारी उप निरीक्षक रिंकी गुप्ता पर फब्तियां कसने के थप्पड़ जड़ दिया। सिपाहियों ने हमलावर युवक को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। पुलिस ने तीनों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

बिजली बिल जमा नहीं है तो नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं, डीएम ने जारी किया आदेश

गोरखपुर। आपने समय से बिजली का बिल जमा नहीं किया है, तो एक अक्टूबर से जाति, आय, हैसियत, जन्म, मृत्यु प्रमाण पत्र जैसे दस्तावेज नहीं बनवा सकेंगे। अगले महीने से ऐसे किसी प्रमाण पत्र के लिए तभी आवेदन कर सकेंगे, जब एक माह पूर्व का बिजली बिल जमा करने की रसीद प्रस्तुत करेंगे।

गोरखपुर में देश के पहले टूजी एथनाल प्लांट का शिलान्यास करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 सितंबर को धुरियापार चीनी मिल की 50 एकड़ जमीन पर एथनाल प्लांट का शिलान्यास करेंगे। इसको लेकर समय-समय पर अधिकारी यहां निरीक्षण कर रहे हैं। देश में यह पहला टूजी यानि सेकेंड जनरेशन का एथनाल प्लांट बनेगा। इसके लिए 7000 करोड़ रुपये का बजट बनेगा फिर चीनी मिल के आसपास 18 गांवों से पांच हजार एकड़ जमीन लेकर औद्योगिक गलियारा भी बनाया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी