Top Gorakhpur News Of The Day, 12 July 2020: सीएम योगी आदित्‍यनाथ की बैठक में मौजूद थे तीन कोरोना पॉजिटिव, अब दो दर्जन पर संक्रमण का खतरा

Top Gorakhpur News of the Day 12 July 2020 12 July 2020 रविवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 05:00 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 05:00 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 12 July 2020: सीएम योगी आदित्‍यनाथ की बैठक में मौजूद थे तीन कोरोना पॉजिटिव, अब दो दर्जन पर संक्रमण का खतरा
Top Gorakhpur News Of The Day, 12 July 2020: सीएम योगी आदित्‍यनाथ की बैठक में मौजूद थे तीन कोरोना पॉजिटिव, अब दो दर्जन पर संक्रमण का खतरा

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की रविवार 12 July 2020 की प्रमुख खबराें में सीएम योगी आदित्‍यनाथ की बैठक में मौजूद थे तीन कोरोना पॉजिटिव, अब दो दर्जन पर संक्रमण का खतरा खबर चर्चा में रही। इसके अलावा Live Coronavirus Gorakhpur News Updates: संत कबीरनगर में एक साथ मिले 19 नये संक्रमित, India-Nepal Relations: मालगाडिय़ों से नेपाल तक आसानी से पहुंचेगा भारतीय सामान, Indian Railways ने की यह व्‍यवस्‍था, AIIMS Gorakhpur: फर्जी वेबसाइट बनाकर निकाल दिया भर्ती का विज्ञापन, एम्‍स प्रशासन ने पुलिस से की शिकायत, Lockdown in Gorakhpur : सख्‍त हुआ प्रशासन बेवजह घूमने वाले 127 लोगों पर मुकदमा, गोरखपुर में बाढ़ का खतरा गहराया- सरयू नदी खतरे के निशान से ऊपर, राप्‍ती भी उफनाई, देवरिया में सरयू की धारा में यात्रियों से भरा स्टीमर बहा, बड़ा हादसा टला और गोरखपुर से मुंबई के लिए अब दो फ्लाइट, हैदराबाद के लिए प्रतिदिन उड़ान खबर भी चर्चा में रही।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ की बैठक में मौजूद थे तीन कोरोना पॉजिटिव, अब दो दर्जन पर संक्रमण का खतरा

गोरखपुर। बीते दिनों कोविड-19 और संचारी रोगों से बचाव को लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक में मौजूद तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद दो दर्जन से अधिक लोगों पर संक्रमण का खतरा मंडराने लगा है। ऐसा इसलिए कि बैठक में दो दर्जन से अधिक लोग शामिल थे। इतना ही नहीं, बैठक में मौजूद एक डॉक्टर भी एक दिन पहले पॉजिटिव पाए गए।

Live Coronavirus Gorakhpur News Updates: संत कबीरनगर में एक साथ मिले 19 नये संक्रमित

गोरखपुर, जेएनएन। संत कबीरनगर जिले में रविवार को 1,070 सैंपल की रिपोर्ट आई। इसमें 19 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं इस दिन 13 पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर अपने घर पहुंचे। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 386 हो गई है। बढ़ती संख्या से जनपद के लोगों में कोरोना के प्रति भय बढ़ता जा रहा है।

India-Nepal Relations: मालगाडिय़ों से नेपाल तक आसानी से पहुंचेगा भारतीय सामान, Indian Railways ने की यह व्‍यवस्‍था

गोरखपुर, जेएनएन। मालगाडि़यों के जरिये नेपाल और सीमाई इलाकों में अब माल पहुंचाना अब और आसान होगा। पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने माल ढुलाई की प्रक्रिया को और सुविधाजनक बनाते हुए नेपाल से सटे महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशन नौतनवां गुड्स शेड में कंटेनर रेल टर्मिनल खोलने का निर्णय लिया है। रेलवे की इस नई व्‍यवस्‍था से दोनो देशों के व्‍यापारियों को फायदा होगा।

AIIMS Gorakhpur: फर्जी वेबसाइट बनाकर निकाल दिया भर्ती का विज्ञापन, एम्‍स प्रशासन ने पुलिस से की शिकायत

गोरखपुर। एम्स में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से ठगी की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। बेरोजगारों को झांसे में लेने के लिए जालसाजों ने एम्स के नाम से फर्जी वेबसाइट बनाकर 26 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। इस बारे में जानकारी मिलने पर एम्स की मीडिया कोआर्डिनेशन टीम के प्रभारी प्रो.हरिशंकर जोशी ने जिलाधिकारी और एसएसपी को पत्र लिखकर मामले की शिकायत की है। साथ ही एम्स में फिलहाल किसी भी तरह की भर्ती प्रक्रिया संचालित होने से इन्कार किया है।

Lockdown in Gorakhpur : सख्‍त हुआ प्रशासन बेवजह घूमने वाले 127 लोगों पर मुकदमा

गोरखपुर। कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए पुलिस का रवैया काफी सख्त रहा। विभिन्न थाना क्षेत्रों में 127 के विरुद्ध धारा 144 और बेवजह घूमने और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इस दौरान कई लोगों ने जुर्माना भी वसूल किया गया। शाहपुर पुलिस ने 43 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। इसमें अधिकतर लोग सड़क पर घूमते हुए पकड़े गए थे। गुलरिहा इलाके के भटहट कस्बे में 10 दुकानदारों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उरुवा पुलिस ने 12 के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया है। चौरीचौरा के सरदार नगर में सात लोग पकड़े गए। सभी पर मुकदमा दर्ज हुआ है। पिपराइच पुलिस ने 47 के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर 73 हजार रुपये जुर्माना भी वसूल किया है। गोला पुलिस ने पांच दुकानदारों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

गोरखपुर में बाढ़ का खतरा गहराया- सरयू नदी खतरे के निशान से ऊपर, राप्‍ती भी उफनाई

गोरखपुर। गोरखपुर में कोरोना के साथ ही बाढ़ का खतरा भी बढ़ गया है। सरयू (घाघरा) नदी खतरे के निशान को पार कर गई। राप्ती एवं रोहिन नदियां अभी खतरे के निशान से नीचे बह रही हैं, लेकिन चढ़ाव लगातार जारी है। जिला प्रशासन की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार अयोध्या पुल के पास खतरे का निशान 92.73 मीटर है, जबकि नदी का जलस्तर 92.75 मीटर था। इसी तरह तुर्तीपार में खतरे का निशान 64.01 मीटर है और जलस्तर 64.13 मीटर पर पहुंच गया है। बर्डघाट में राप्ती नदी 74.04 मीटर पर बह रही है, यहां खतरे का निशान 74.98 मीटर है। रोहिन नदी का जलस्तर त्रिमुहानी घाट में 81.37 मीटर दर्ज किया गया जबकि खतरे का निशान 82.44 मीटर है।

देवरिया में सरयू की धारा में यात्रियों से भरा स्टीमर बहा, बड़ा हादसा टला

गोरखपुर। देवरिया जिले के बरहज थानाक्षेत्र में रविवार को सरयू नदी के परसिया देवार घाट से यात्रियों को लेकर आ रहा स्टीमर सरयू की धारा में बह गया। नाव में उस समय करीब 30 यात्री सवार थे। दो घंटे तक यात्रियों की सांसें अनहोनी को लेकर अटकी रही। दूसरा स्टीमर भेजकर यात्रियों को सुरक्षित किनारे लाया गया।

गोरखपुर से मुंबई के लिए अब दो फ्लाइट, हैदराबाद के लिए प्रतिदिन उड़ान

गोरखपुर। इंडिगो का विमान सोमवार से मुम्बई के लिए उड़ान भरेगा। यह उड़ान सप्ताह में तीन दिन होगी। सुबह आठ बजे मुंबई से आने वाला 45 मिनट बाद मुंबई के लिए रवाना होगा। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इसकी तैयारी पूरी कर रही है। इंडिगो के विमान से मुंबई जाने वाले यात्रियों को सुबह 6.30 बजे तक एयरपोर्ट पहुंचना होगा।

chat bot
आपका साथी