Today's Major Programs In Gorakhpur: आज इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली, जानिए और क्‍या होगा खास

सड़क चौड़ीकरण और सुधार कार्यों के कारण शनिवार को कई इलाकों में बिजली गुल रहेगी। अधिशासी अभियंता वीके चौधरी ने बताया कि सहारा एस्टेट उपकेंद्र और रानीडीहा फीडर से जुड़े रानीडीहा प्रेमनगर खाले टोला में सुबह 10 बजे से दोपहर बाद तीन बजे तक बिजली गुल रहेगी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 06:15 AM (IST)
Today's Major Programs In Gorakhpur: आज इन इलाकों में गुल रहेगी बिजली, जानिए और क्‍या होगा खास
आज कई इलाकों में गुल रहेगी बिजली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : सड़क चौड़ीकरण और सुधार कार्यों के कारण शनिवार को कई इलाकों में बिजली गुल रहेगी। नगरीय विद्युत वितरण खंड तृतीय मोहद्दीपुर के अधिशासी अभियंता वीके चौधरी ने बताया कि सहारा एस्टेट उपकेंद्र और रानीडीहा फीडर से जुड़े रानीडीहा, प्रेमनगर, खाले टोला में सुबह 10 बजे से दोपहर बाद तीन बजे तक बिजली गुल रहेगी। अवर अभियंता एके सिंह ने बताया कि पादरी बाजार उपकेंद्र से जुड़े लक्ष्मीपुर व हरसेवकपुर नंबर दो इलाके में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी।

आज शाम आठ बजे से होगा 35 घंटे का कोरोना कर्फ्यू

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए प्रदेश सरकार ने रविवार को बंदी घोषित की है। इसके साथ ही 25 अप्रैल तक रात आठ बजे से सुबह सात बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू है। इस तरह हर शनिवार को रात आठ बजे से सोमवार की सुबह सात बजे तक 35 घंटे कोरोना कर्फ्यू रहेगा।

आज बंद रहेगा दीवानी न्यायालय

दीवानी न्यायालय परिसर में शुक्रवार को एक पीठासीन अधिकारी व 15 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले। रेलवे मजिस्ट्रेट कार्यालय का भी एक कर्मचारी संक्रमित मिला।  इसके कारण दीवानी कचहरी तथा अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रेलवे का न्यायालय आज (शनिवार) को बंद रहेगा। जनपद न्यायाधीश दुर्ग नरायन सिंह द्वारा जारी आदेश के अनुसार बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों के मिलने के कारण दीवानी न्यायालय परिसर को 17 अप्रैल को बंद कर दिया गया है। आवश्यक मामलों को छोड़कर मुकदमों में सामान्य तिथि नियत की जाएगी। उन्होंने केंद्रीय नाजिर को न्यायालय बंद रहने की अवधि में प्रशासन के सहयोग से न्यायालय परिसर को सैनिटाइज कराने का निर्देश दिया है। 

अन्‍य कार्यक्रम :

गीता वाटिका राधाकृष्ण मंदिर में मंगला आरती प्रात: 5 बजे से होगी। साथ ही नेह निकुंज में राधा बाबा की आरती प्रात: 8.15 बजे से आयोजित है। इसके अलावा बिजली निगम के अधिकारियों की वर्चुअल बैठक दोपहर 12 बजे से बुलाई गई है। वहीं नगर निगम द्वारा शहर के विभिन्न इलाकों में सैनिटाइजेशन का काम रात 8 बजे से शुरू होगा।

chat bot
आपका साथी