विजय जुलूस निकालकर मिठाई बांटने को लेकर मारपीट Gorakhpur News

नवनिर्वाचित प्रधान भीष्म यादव दिन में समर्थकों के साथ गांव में विजय जुलूस निकाल रहे थे। इस दौरान वह घर-घर जाकर लोगों को मिठाई भी खिला रहे थे। घूमते हुए वह समर्थकों के साथ अनिल शही के घर पहुंच गए।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:11 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:11 PM (IST)
विजय जुलूस निकालकर मिठाई बांटने को लेकर मारपीट Gorakhpur News
मारपीट के अपराध के संबंध में फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। बड़हलगंज विकास खंड के सेमरा बुजुर्ग गांव में नवनिर्वाचित प्रधान के विजय जुलूस निकालकर मिठाई बांटने को लेकर मारपीट हो गई। इस मामले में पुलिस ने नवनिर्वाचित प्रधान सहित 10 नामजद और 40 अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी गई है। पुलिस ने घटना की छानबीन करने के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

नवनिर्वाचित प्रधान भीष्म यादव दिन में समर्थकों के साथ गांव में विजय जुलूस निकाल रहे थे। इस दौरान वह घर-घर जाकर लोगों को मिठाई भी खिला रहे थे। घूमते हुए वह समर्थकों के साथ अनिल शही के घर पहुंच गए। वहां निवर्तमान प्रधान मेघनाथ यादव पहले से समर्थकों के साथ बैठे थे। आरोप है कि निवर्तमान प्रधान को देखते ही नवनिर्वाचित प्रधान के समर्थक नारेबाजी करने लगे। इसी बात पर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसमें अनिल शाही, उनकी पत्नी तथा पुत्र चुटहिल हो गए हैं। अनिल शाही ने मारपीट और तोडफ़ोड़ की तहरीर दी है।

चुनावी रंजिश में मारपीट, तीन गंभीर

कैंपियरगंज क्षेत्र के सुहिला गांव में चुनावी रंजिश को लेकर  हुई मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने 18 के विरुद्ध घर में घुसकर मारपीट और बलवा का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपितों की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। गांव के कैलाश पांडेय और मनोज राय के बीच पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश शुरू हो गई थी। उसी रंजिश में बुधवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इसमें एक पक्ष के अंकुर पांडेय, अमित पांडेय और कैलाश पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीनों लोगों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया है। कैलाश पांडेय की तहरीर पर पुलिस ने मनोज राय, अरविंद राय, अमरीश, रामशब्द, चिन्हे, संदीप, बलकुमार, प्रेमनाथ, राजन, आयुष्मान, गुड्डू, आनन्द शंकर, जसवंत, बलवंत, टाखूल, ओमप्रकाश, प्रभाकर व दिवाकर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी