गांजा व नशीला पाउडर के साथ महाराष्ट्र के तीन लोग गिरफ्तार

बस्ती जिले की मुंडेरवा पुलिस और एंटी नारकोटिक्स की संयुक्त टीम ने महाराष्ट्र राज्य के रहने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से पांच किलोग्राम गांजा और 87 ग्राम अल्प्राजोलाम टेबलेट का पावडर बरामद करने का दावा किया है।

Navneet Prakash TripathiSun, 05 Dec 2021 06:50 AM (IST)
मुंडेरवा थाना क्षेत्र में गांजा के साथ पकड़े गए आरोपित। सौ.पुलिस विभाग

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बस्ती जिले की मुंडेरवा पुलिस और एंटी नारकोटिक्स की संयुक्त टीम ने महाराष्ट्र राज्य के रहने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से पांच किलोग्राम गांजा और 87 ग्राम अल्प्राजोलाम टेबलेट का पावडर बरामद करने का दावा किया है। उनके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

मुंडेरवा रेलवे स्‍टेशन से पकडे गए आरोपित

एंटी नारकोटिक्स टीम के प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि भोर में तीन बजे के करीब मुंडेरवा पुलिस और उनकी टीम ने मुंडेरवा रेलवे स्टेशन से आरोपित पुजांजी भगवान नरवाड़े, विट्ठल भिखा शिंदे व अनिल गजभार निवासी पांडो उमरा पोस्ट तांडरी सेवरी थाना वासिम जनपद वासिम महाराष्ट्र को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए लोगों ने बताया कि वह परिवार के साथ यूपी में आते हैं।

बुजुर्गों और महिलाओं से करते हैं ठगी

दिन में घूम घूम कर बुजुर्ग व महिलाओं की रेकी करने के बाद उनके साथ ठगी कर या धोखा देकर उनका रुपया या सामान उड़ा देते हैं। रात में वह रेलवे स्टेशनों पर रहते हैं और इसी दौरान गांजा की बिक्री करते हैं। बरामद नशीले पावडर के बारे में बताया कि इसका प्रयोग ट्रेनो में किया जाता हैं। यात्रियों को झांसे में लेकर उन्हें चाय या कोल्ड ड्रिंक में नशीला पावडर मिलाकर पिला देते हैं और बाद में यात्रियों का सामान लेकर भाग जाते हैं। इनका बस्ती में कोई आपराधिक इतिहास नहीं है।

रोडवेज बस एवं ट्रक की भिड़ंत, चालक समेत सात घायल

रामजानकी मार्ग पर दुबौलिया थाना क्षेत्र के भिऊरा गांव के पास रोडवेज बस और ट्रक की आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे में बस चालक समेत सात लोग घायल हो गए। चालक को सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया गया जबकि घायल यात्रियों को मामूली चोट लगने के कारण मौके पर पहुंचे स्वजन उन्हें अपने साथ ले गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।शुक्रवार की देर रात करीब 10.30 बजे अयोध्या डिपो की बस जो रामजानकी मार्ग से होते हुए संतकबीरनगर जिले के घनघटा जा रही थी। अभी वह दुबौलिया थाना क्षेत्र के भिऊरा गांव के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे ट्रक से उसकी भिडंत हो गई। हादसे में बस चालक रामसमुझ निवासी प्रतापगढ घायल हो गए। उन्हें स्थानीय पुलिस ने सीएचसी कप्तानगंज भिजवाया। वहीं बस मे सवार दुबौलिया थाना क्षेत्र के शुकुलपुरा गांव की मीना, कलावती, सूर्यपती, महिमा, राजन व सूरज को मामूली चोटें आईं। हादसे में दोनो वाहनो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद आधे घंटे यातायात बाधित रहा। रात में ही पुलिस ने जेसीबी की मदद से दोनो वाहनों को सड़क के किनारे कराकर यातायात बहाल करवाया। प्रभारी एसओ ओपी मिश्र ने बताया कि पुलिस ने रोडवेज बस चालक रामसमुझ की तहरीर पर ट्रक संख्या यूपी 57 टी 9482 के चालक नाम पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.