बस्‍ती में देशी शराब की दुकान से तीन बदमाशों ने लूट लिए पौने दो लाख रुपये

बाइक सवार तीन बदमाशों ने देशी शराब की दुकान में घुसकर देर रात 11.30 बजे के करीब पौने दो लाख रुपये लूट लिए। जानकारी पर पहुंचे सीओ धनंजय सिंह कुशवाहा व एसओ लालगंज रोहित उपाध्याय ने नाकेबंदी कराकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की।

Rahul SrivastavaTue, 22 Jun 2021 06:45 AM (IST)
लूट की घटना की जानकारी लेते अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी। सौ.पुलिस विभाग

गोरखपुर, जेएनएन : बाइक सवार तीन बदमाशों ने बस्‍ती जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के महसों कस्बे के राजा मैदान स्थित देशी शराब की दुकान में घुसकर देर रात 11.30 बजे के करीब पौने दो लाख रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ धनंजय सिंह कुशवाहा व एसओ लालगंज रोहित उपाध्याय ने नाकेबंदी कराकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, मगर बदमाश उनकी पुलिस की पकड़ में नहीं आए।

खाना खाकर आराम कर रहे थे सेल्‍समैन और उनके सहयोगी

लालगंज थाना क्षेत्र के महसों राजा मैदान के पास सरकारी देशी शराब की दुकान है। देर शाम दुकान बंद करने के बाद सेल्समैन रामदयाल निवासी संतकबीरनग और उनके सहयोगी पुरानी बस्ती निवासी सुनील कुमार खाना खाने के बाद आराम कर रहे थे। उनके अनुसार देर रात दुकान पर लगे लकड़ी के दरवाजे को पीटने की आवाज आई। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक बाहर से मारे जा रहे ठोकर से दरवाजे की कुंडी खुल गई। तीन युवक हाथ में तमंचा लेकर अंदर घुस आए।

दो बदमाशों ने चेहरे पर बांध रखा था गमछा, एक ने पहन रखी थी हेलमेट

इनमें एक ने हेलमेट पहन रखा था और दो अन्य ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था। बदमाशों ने सेल्समैन रामदयाल को तमंचा सटा दिया और सुनील कुमार का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने काउंटर में रखे पौने दो लाख रुपये लूट लिए और जाते-जाते शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों के जाने के थोड़ी देर बाद सेल्समैन ने महसों स्थित पुलिस सहायता केंद्र पर जाकर घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी आशीष श्रीवास्तव, एएसपी दीपेंद्रनाथ चौधरी ने घटनास्थल का जायजा लिया और दुकान के सेल्समैन से घटना के संबंध में जानकारी दी।

मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई हैं टीमें

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि देसी शराब की दुकान में देर रात तीन लोग जबरन घुस गए और लूट की घटना को अंजाम दिया। एक बदमाश के पास असलहा था, जिससे उसने सेल्समैन को धमकाया। बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.