सहजनवां में तीन नाबालिग दोस्‍तों का अपहरण, तलाश में लगी पुलिस

सहजनवां के लुचुई वार्ड में किराये के मकान में रहने वाले दो सगे भाई अपने नाबालिग दोस्त के साथ घर से निकले लेकिन वापस नहीं लौटे। स्वजन की सूचना पर अपहरण का केस दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 07:10 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 07:10 PM (IST)
सहजनवां में तीन नाबालिग दोस्‍तों का अपहरण, तलाश में लगी पुलिस
सहजनवां क्षेत्र से गायब बच्‍चा। फाइल फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : सहजनवां नगर पंचायत के लुचुई वार्ड में किराये के मकान में रहने वाले दो सगे भाई अपने नाबालिग दोस्त के साथ घर से निकले लेकिन वापस नहीं लौटे। स्वजन की सूचना पर अपहरण का केस दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

तीन बच्‍चों के साथ लुचुई में कमरा लेकर रहते हैं गिरीशधर द्विवेदी

बस्ती जनपद के दुबौलिया थाना क्षेत्र के रानीपुर विशेश्वर बाजार निवासी गिरीश धर द्विवेदी व उनकी पत्नी रीना गीडा स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं। पहले खरैला में किराया का कमरा लेकर रहते थे मगर अप्रैल में लुचुई में कमरा लेकर रहने लगे। गिरीश के दो बेटे 12 वर्षीय रूद्र उर्फ छोटे व 11 वर्षीय सिद्धार्थ उर्फ पिद्दी व एक बेटी है। रूद्र कालेसर प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 3 व सिद्धार्थ कक्षा 2 में पढ़ता है। सिद्धार्थ की कक्षा में पढ़ने वाले 13 वर्षीय दीपक थापा पुत्र सूर्य बहादुर थापा खरैला में किराये के मकान में अपने स्वजन के साथ रहता है।

रुद्र व सिद्धार्थ को घर से ले गया था दीपक, बहन ने किया था विरोध

दीपक लुचुई स्थित गिरीश के घर पहुंचा और दिन में 11 बजे रूद्र व सिद्धार्थ को साथ लेकर जाने लगा, जिसका बहन ने विरोध किया लेकिन तीनों साथ निकल गए। देर शाम तक वापस नहीं आने पर गिरीश ने खोजबीन कर पुलिस को तहरीर दी। अज्ञात के खिलाफ पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर जांच कर रही है। एसओ आरपी सिंह कहा कि तीनों नाबालिग बच्चों की तलाश हो रही है। सहजनवां कस्बा में देखे भी गए हैं।

खरैला में साथ रहते थे दोनों परिवार

नेपाल के पोखरा निवासी सूर्य बहादुर थापा गीडा स्थित एक माडल शाप पर काम करता है और खरैला में किराये का कमरा लेकर रहता है। गिरीश भी पहले खरैला में ही किराये का कमरा लेकर रहते थे लेकिन अप्रैल में लुचुई में रहने के लिए आ गए।

chat bot
आपका साथी