अब कार से आर रहे चोर, राप्‍तीनगर में तीन घरों में की चोरी Gorakhpur News

अरुण कुमार श्रीवास्तव का रेल विहार स्थित राप्ती नगर फेज चार में रहते हैं। वह रिश्‍तेदारी में गए थे। इधर रात में पाइप के सहारे छत पर पहुंचे चोर चार कमरे का ताला तोड़कर 10 लाख रुपये के जेवरात लैपटाप 1.80 लाख रुपये चोरी करके फरार हो गए।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 04:40 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 07:59 PM (IST)
अब कार से आर रहे चोर, राप्‍तीनगर में तीन घरों में की चोरी Gorakhpur News
चोरी के अपराध के लिए प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

 गोरखपुर, जेएनएन। राप्तीनगर फेज चार में रात कार से आए चोर तीन घरों में चोरी करके फरार हो गए। एक घर के बाहर लगे सीसी कैमरे में उनकी करतूत कैद हो गई। शाहपुर पुलिस अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर फुटेज के जरिए आरोपितों की पहचान करने में जुटी है।

गोलघर ‌स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले अरुण कुमार श्रीवास्तव का रेल विहार स्थित राप्ती नगर फेज चार में रहते हैं। मंगलवार की शाम वह परिवार समेत संतकबीरनगर के मुखलिसपुर में रहने वाले रिश्‍तेदार के घर तिलक समारोह में शामिल होने गए थे। इधर, रात में पाइप के सहारे छत पर पहुंचे चोर चार कमरे का ताला तोड़कर 10 लाख रुपये के जेवरात, लैपटाप, 1.80 लाख रुपये चोरी करके फरार हो गए।

सुबह घर पहुंचने पर हुई जानकारी

सुबह घर पहुंचने पर अरुण को घटना की जानकारी हुई। जिसकी सूचना उन्‍होंने 112 नंबर पर फोन करके दी। पीआरवी के साथ पहुंची शाहपुर पुलिस ने छानबीन शुरू की इसी बीच पहुंचे मोहल्‍ले के पवन जालान ने बताया कि चोर उनके घर से घर से चार मोबाइल फोन ले गए हैं। तीसरी घटना मोहल्ले के रहने वाले नाजमीन खान के घर हुई। उनके घर से चोर एक मोबाइल फोन व रुपये उठा ले गए। सीओ गोरखनाथ रत्‍नेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

मनबढ़ों को ग्रामीणों ने दौड़ाया

गीडा थाना क्षेत्र के एक गांव में दूसरे गांव के बाइक सवार पांच मनबढ़ गाव में विवाद करने के उद्देश्य घुसे लेकिन ग्रामीणों की इसकी भनक लग गयी कुछ ही समय मे ग्रामीण इकट्ठा होकर इन मनबढो को दौड़ा लिया। इकट्ठा होकर अपनी और ग्रामीणों को आता देख मनबढो के हौसले पस्त हो गये। भागते समय बाइक का बैलेंस बिगड़ा तो पांचो मनबढ़ बाइक छोड़ कर ही फरार हो गए।जबकि नाराज ग्रामीणों ने इनकी छोड़ी गयी बाइक पर अपना गुस्सा उतारते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया । वही ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना 112 नंबर पर दी जिस पर पीआरबी पुलिस तथा चौकी इंचार्ज पिपरौली अभिषेक राय मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे तथा क्षतिग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी