BRD Medical College के तीन डाक्टरों पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनकी मां मेडिकल कालेज में भर्ती हैं। मंगलवार शाम करीब छह बजे वह मां को देखने गई थी। इसी दौरान डां अजगर खान व अन्य दो जूनियर डाक्टरों ने उनका हाथ पकड़कर दुर्व्‍यवहार किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:15 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:15 AM (IST)
BRD Medical College के तीन डाक्टरों पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज  Gorakhpur News
बीआरडी मेडिकल कालेज के तीन चिकित्‍सकों के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज हुआ है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। बीआरडी मेडिकल कालेज में मां को देखने गई एक महिला ने जमकर हंगामा किया है। उसका आरोप है कि मेडिकल कालेज में उसके साथ छेड़खानी हुई है। उसकी तहरीर पर पुलिस ने डाक्टर अजगर खान समेत तीन पर मुकदमा भी दर्ज किया है। मेडिकल कालेज के कर्मचारियों का कहना है कि महिला मोबाइल से वीडियो बना रही थी। मना करने पर वह विवाद करने लगी। इस वजह से आरोप लगा रही है।

यह है आरोप

रुस्तमपुर क्षेत्र की एक महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनकी मां मेडिकल कालेज में भर्ती हैं। मंगलवार शाम करीब छह बजे वह मां को देखने गई थी। इसी दौरान डां अजगर खान व अन्य दो जूनियर डाक्टरों ने उनका हाथ पकड़कर मोबाइल छीन लिया। उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया। जूनियर डाक्टरों का कहना है कि मरीज को देखने आई महिला अव्यवस्था का आरोप लगा रही थी और मोबाइल से इलाज का वीडियो बना रही। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला स्टाफ नर्स ने मोबाइल छीनकर रख दिया। इस पर महिला उन्हें गाली गुप्ता व धमकी देने लगी। उसे भर्ती मरीज व अन्य तीमारदारों ने समझाया, लेकिन उसने किसी की बात नहीं सुनी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसने महिला को मोबाइल दिलवाकर मामले को शांत किया। जूनियर चिकित्सकों का कहना है कि आरोप बेबुनियाद है। इस संबंध में गुलरिहा थाना प्रभारी रवि कुमार राय का कहना है महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

मरीज को देखने पहुंची महिला अपने को बचाने के लिए जूनियर डाक्टरों पर झूठा आरोप लगा रही है। - गणेश कुमार, प्राचार्य।

प्रेमी से नाराज युवती रामगढ़ झील में कूदी

रामगढ़ ताल स्थित जेट्टी पर बुधवार शाम प्रेमी से नाराज एक युवती ने ताल में छलांग लगा दिया। गनीमत रही कि गोताखोरों की मदद से उसे बचा लिया गया। पुलिस उसे चौकी पर ले गई। वहां उसके स्वजन को सौंप दिया। बुधवार शाम तकरीबन पांच बजे एक युवक और युवती रामगढ़ ताल स्थित जेट्टी पर पहुंचे। वहां उनके बीच किसी बात पर विवाद हो गया। इससे नाराज होकर युवती ने ताल में छलांग लगा दिया। युवती को ताल में कूदता देख थोड़ी दूरी पर मौजूद गोताखोर आकाश यादव भी ताल में कूद गया। किसी तरह से युवती की जान बचाई गई। घटना की सूचना पर नौका बिहार चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। वह उसे चौकी पर लेते आई। पुलिस के अनुसार युवती शाहपुर क्षेत्र के धर्मपुर में किराये का कमरा लेकर रहती है। परिजन से बात करने के बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर उन्हें सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी