Gorakhpur operation gun: गोरखपुर में असलहा के साथ पकड़े गए तीन अपराधी

बांसगांव पुलिस को सूचना मिली कि बहुरीपार पुल के पास युवक तमंचा लेकर खड़ा है। सूचना पर पहुंचे हरनही चौकी प्रभारी मनीष यादव ने युवक को पकड़ लिया।उसके पास से तमंचा बरामद हुआ। उसकी पहचान बांसगांव के बल्लोचक निवासी महेंद्र निषाद के रूप में हुई है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:07 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:07 PM (IST)
Gorakhpur operation gun: गोरखपुर में असलहा के साथ पकड़े गए तीन अपराधी
अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। जिले में आपरेशन तमंचा के तहत चलाए जा रहे अभियान में पुलिस ने तीन बदमाशों को असलहे के साथ गिरफ्तार किया। आर्म्‍स एक्ट का केस दर्ज कर बांसगांव, गुलरिहा और शाहपुर पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेजा गया।

बांसगांव पुलिस को सूचना मिली कि बहुरीपार पुल के पास युवक तमंचा लेकर खड़ा है। सूचना पर पहुंचे हरनही चौकी प्रभारी मनीष यादव ने युवक को पकड़ लिया।उसके पास से तमंचा बरामद हुआ। उसकी पहचान बांसगांव के बल्लोचक निवासी महेंद्र निषाद के रूप में हुई है। शाहपुर पुलिस को सोमवार की सुबह छावनी रेलवे स्टेशन के पास एक बदमाश तमंचा कको तमंचा के साथ पकड़ा। जिसकी पहचान देवरिया कोतवाली के तिलई निवासी रोहितनाथ त्रिपाठी के रूप में हुई।पकड़ा गया आरोपित मूल रुप से लखीमपुर खीरी जिले का रहने वाला है।गुलरिहा पुलिस ने 312 बोर के एक तमंचा के एक चरगांवा निवासी अविनाश कुमार उर्फ सिकंदर को गिरफ्तार किया।

गैंगस्टर के तीन आरोपित गिरफ्तार

शाहपुर पुलिस ने गैंगस्टर में वांछित चल रहे अवैध शराब बेचने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान रामगढ़ताल के खिरवनिया निवासी राम जन्म निषाद, रामकृपाल निषाद और रमाकांत निषाद के रूप में हुई है।एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि अवैध शराब बनाने व बेचने वालो को चिन्हित कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।इसी क्रम में तीनों आरोपितों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई हुई थी।सोमवार को पादरीबाजार चौकी प्रभारी दीपक ने तीनों को संगम चौराहे के पास गिरफ्तार किया।

हमला करने आए युवक बाइक छोड़कर भागे

गोला थाना क्षेत्र के मेहड़ा गांव में सो रहे एक व्यक्ति पर हमला करने की नियति से आए युवक लोगों को जाग जाने पर बाइक छोड़कर भाग गए। ग्रामीणों ने बाइक पुलिस को सौंप दिया। पुलिस इस मामले दो युवकों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। गांव के मनोज कुमार ने तहरीर देकर कहा है कि रविवार की रात घर के बरामदे में सो रहा था। रात करीब ढ़ाई बजे एक व्यक्ति आया और मुझपर जानलेवा हमले का प्रयास किया। मेरी नींद खुल गई और मैंने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिससे अन्य लोग जाग गए और पीछा शुरू कर दिया। वह व्यक्ति घबराकर अपने दो अन्य साथियों बाइक से भागा लेकिन आगे रास्ता न होने के कारण बाइक छोड़कर वे लोग फरार हो गए। इस संबंध में कोतवाल संतोष कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में दो युवकों से पूछताछ की जा रही है। वे लोग अपने बाइक व मोबाइल के लूट की कहानी बता रहे हैं। पूरी जांच के बाद मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी