31 सड़कों के निर्माण के लिए मिले तीन अरब रुपये, फर्राटा भर सकेंगे वाहन Gorakhpur News

महराजगंज जिले के 31 सड़कों के निर्माण के लिए शासन ने हरी झंडी दे दी है। शासन ने कुल तीन अरब रुपये की स्वीकृति दी है। 25 फरवरी को शासन ने जारी शासनादेश के अनुसार सदर विधानसभा के कुल पांच समेत 31 सड़कें शामिल हैं।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 01:35 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 01:35 PM (IST)
31 सड़कों के निर्माण के लिए मिले तीन अरब रुपये, फर्राटा भर सकेंगे वाहन  Gorakhpur News
कई सड़कों के निर्माण के लिए मिले तीन अरब रुपये। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज जिले के 31 सड़कों के निर्माण के लिए शासन ने हरी झंडी दे दी है। शासन ने कुल तीन अरब रुपये की स्वीकृति दी है। 25 फरवरी को शासन ने जारी शासनादेश के अनुसार सदर विधानसभा के कुल पांच समेत 31 सड़कें शामिल हैं। अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग सचिन कुमार ने कहा कि कागजी कार्रवाई पूरी होते ही सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा। सदर विधानसभा के बागापार से बहेरवा टोला संपर्क मार्ग, गोपाला से बड़ा टोला संपर्क मार्ग, जंगल दुधई उर्फ चेहरी में कोठी टोला संपर्क मार्ग, सेमरा राजा में जौनपुर तोला संपर्क मार्ग, पतरेंगवा के टोला शितलापुर संपर्क मार्ग निर्माण समेत कुल 31 सड़कों के निर्माण की स्वीकृति मिली है। इसमें नौतनवां, पनियरा, सिसवा व निचलौल क्षेत्र की भी सड़कें शामिल हैं।

सड़कों के निर्माण के लिए किया गया था निवेदन : पंकज चौधरी

इस स्वीकृति पर सांसद पंकज चौधरी ने कहा कि इन सड़कों के निर्माण के लिए कई बाद उपमुख्यमंत्री से लेकर लोक निर्माण विभाग से निवेदन किया गया था। जिसके क्रम में जिले को यह सौगात मिली है।

क्षेत्रीय लाेगों में खुशी की लहर

इन सड़कों की स्वीकृति मिलने के बाद क्षेत्रीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई। सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया, सिसवा प्रेमसागर पटेल, पनियरा ज्ञानेंद्र सिंह, फरेंदा बजरंग बहादुर सिंह के अलावा नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जायसवाल, जिला महामंत्री ओम प्रकाश पटेल, राम आधार पटेल, सच्चिदानंद मौर्य, ओम प्रकाश जायसवाल, नागेंद्र शुक्ल, राजू विश्वकर्मा, सुरेश साहनी, प्रदीप भारती, अरविंद मौर्य, सूर्यनाथ शर्मा, टुनटुन पांडेय, दिलीप शर्मा, ठाकुर रौनियार ,पूर्व प्रमुख राम हरख गुप्ता, प्रमोद पासवान आदि ने भी खुशी जताई है। 

धर्मशाला का विधायक ने किया निरीक्षण

सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया ने सदर विधानसभा के रामपुर बल्डिहा में बन रहे धर्मशाला का निरीक्षण किया। इसके बाद विधायक ने कहा कि आजादी के बाद गांवों में विकास का कार्य हो रहा है। केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार विभिन्न योजनाएं चलाकर गरीबों के कल्याण करने का कार्य कर रही है।  

chat bot
आपका साथी