आर्केस्ट्रा में असलहा लहराने वाले वन माफिया समेत तीन गिरफ्तार Gorakhpur News

खोराबार पुलिस ने आर्केस्ट्रा में असलहा लहराने वाले वन माफिया शिवशरन व उसके दो साथियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से तीन तमंचा और कारतूस बरामद हुए। हत्या की कोशिश व आर्म्‍स एक्‍ट का केस दर्ज कर तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 08:10 PM (IST)
आर्केस्ट्रा में असलहा लहराने वाले वन माफिया समेत तीन गिरफ्तार  Gorakhpur News
असलहा लहराने वाले युवक समेत तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : खोराबार पुलिस ने आर्केस्ट्रा में असलहा लहराने वाले वन माफिया शिवशरन व उसके दो साथियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से तीन तमंचा और कारतूस बरामद हुए। हत्या की कोशिश व आर्म्‍स एक्‍ट का केस दर्ज कर पुलिस ने दोपहर बाद तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्‍हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे बदमाश

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक खाेराबार राहुल सिंह व चौकी प्रभारी रामनगर कड़जहां शनिवार सुबह कड़जहां मोड़ पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली कि आर्केस्ट्रा में डांस करने के दौरान असलहा लहराने वाले शिवशरन, विजय और धर्मेंद्र निषाद सैनपुर दुर्गा मंदिर के पास मौजूद हैं। सिपाहियों के साथ पहुंचे थानेदार ने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस पर फायरिंग कर तीनों जंगल की ओर भाग निकले। थानेदार ने सिपाहियों के साथ घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि गांव में वर्चस्व और दहशत कायम करने के लिए उन्होंने तमंचा के साथ फोटो खिंचवाकर वायरल किया था।

शिवशरन पर हो चुकी है रासुका की कार्रवाई

एसपी सिटी ने बताया कि शिवशरन शातिर बदमाश है। वह जंगल से चोरी से लकड़ी कटवाकर तस्करी करता है। उसने 15 जुलाई, 2018 को जंगल रामलखना में लकड़ी चोरी की सूचना पर पहुंचे खोराबार के डिप्टी रेंजर रहे डीएन पांडेय को गोली मार दी थी। पुलिस ने शिवशरन व उसके साथियों को जेल भेजा था। बदमाश पर खोराबार थाने में 15 केस दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा, गैंगस्टर व रासुका की कार्रवाई हो चुकी है।

मास्क नहीं लगाने पर सात युवकों का चालान

उरुवा बाजार में शुक्रवार को मास्क नहीं लगाने वालों के विरुद्ध अभियान चलाया गया। सात युवक बिना मास्क के पकड़े गए। इसमें से तीन युवक दूसरी बार बिना मास्क के पकड़े गए। उपनिरीक्षक अनूप सिंह ने  सात युवकों का चालान किया।

chat bot
आपका साथी