डिलेवरी सेंटर के गोदाम में मैनेजर से लूट लिए साढ़े तीन लाख रुपये

मूड़घाट चौराहे के डिलेवरी सेंटर के गोदाम में मैनेजर से रात 10.30 बजे बाइक सवार तीन लुटेरों ने साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल बड़ेवन चौकी प्रभारी सीओ स्वाट और एसओजी टीम मौके पर पहुंची।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:45 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:45 AM (IST)
डिलेवरी सेंटर के गोदाम में मैनेजर से लूट लिए साढ़े तीन लाख रुपये
गोदाम का निरीक्षण करते एसपी आशीष कुमार श्रीवास्तव। सौ. पुलिस विभाग

गोरखपुर, जेएनएन : बस्‍ती में शहर से सटे बड़ेवन ओवरब्रिज के नीचे सर्विस रोड पर मूड़घाट चौराहे के डिलेवरी सेंटर के गोदाम में मैनेजर से रात 10.30 बजे बाइक सवार तीन लुटेरों ने साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल, बड़ेवन चौकी प्रभारी, सीओ, स्वाट और एसओजी टीम मौके पर पहुंची मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। लुटेरों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, पर सबने अपना चेहरा गमछे से ढक रखा था। ऐसे में उनकी शिनाख्त करने में समस्या आ रही है।

डिलेवरी सेंटर पर मैनेजर हैं नीरज पांडेय

कोतवाल मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बड़ेवन से मूड़घाट चौराहे की तरफ जाने वाले सर्विस रोड पर लालगंज थाना क्षेत्र के अमरौना गांव निवासी नीरज पांडेय आनलाइन बुक किए गए सामानों के डिलेवरी सेंटर पर मैनेजर के रूप में काम करते हैं। पूछताछ के दौरान नीरज ने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे जब वह सेंटर के गोदाम को बंद कर रहे थे, तभी बाइक सवार तीन लुटेरे पहुंचे। इनमें से एक ने असलहा निकाल उन पर तान दिया और काउंटर में रखे करीब साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुरू हुई चेकिंग

पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास शुरू किया, लेकिन पुलिस के हाथ असफलता ही आई। पुलिस ने घटना के संबंध में मैनेजर से काफी देर तक पूछताछ की। रात 10.30 बजे तक सेंटर खोले रखने का कारण भी पूछा।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गईं हैं टीमें

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि मैनेजर की तहरीर पर बाइक सवार तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए कोतवाली पुलिस के साथ ही स्वाट व एसओजी की टीमें भी लगा दी गई हैं।

chat bot
आपका साथी