गोरखपुर में अपहरण और दुष्कर्म के तीन आरोपित गिरफ्तार

रामगढ़ताल थाना पुलिस ने किशोरी संग दुष्कर्म के आरोपित देवेंद्र निषाद निवासी रामपुर थाना रामगढ़ताल को सुबह करीब आठ बजे भगत चौराहे से गिरफ्तार किया है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:52 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:52 PM (IST)
गोरखपुर में अपहरण और दुष्कर्म के तीन आरोपित गिरफ्तार
आरोपित की गिरफ्तारी के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। अपहरण व दुष्कर्म के अलग-अलग मामालों में तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें दो आरोपितों को गोला पुलिस ने व एक आरोपित को रामगढ़ताल थाना पुलिस ने पकड़ा है।

रामगढ़ताल थाना पुलिस ने किशोरी संग दुष्कर्म के आरोपित देवेंद्र निषाद निवासी रामपुर थाना रामगढ़ताल को सुबह करीब आठ बजे भगत चौराहे से गिरफ्तार किया है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था।

एक अन्य खबर के अनुसार गोला थाना पुलिस ने अपहरण के बाद किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में सुधीर कुमार उर्फ टोनु निवासी पतीसा थाना सिकरीगंज सुबह साढ़े सात बजे पकवा पुल से गिरफ्तार किया है। गोला थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक अन्य आरोपित संतोष कुमार गोंड को किशोरी अपहृत करने के आरोप में सुबह करीब आठ बजे थाना क्षेत्र के जानीपुर स्थित दुबौली मोड़ से गिरफ्तार किया है।

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से एक लाख रुपये की ठगी

गुलरिहां थाना क्षेत्र के भटहट कस्बे में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लोन दिलाने के नाम पर एक लाख तीन हजार रुपये की ठगी हुई है। संचालक ने गुलरिहां थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

पिपराइच थाना क्षेत्र के समदार खुर्द निवासी शब्बीर अली कस्बे में स्टेट बैंक आफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं । 13 जून को फेसबुक पर लोन दिलाने के प्रचार को देखकर उसने उसी साइट पर आवेदन कर दिया । 14 जून की सुबह 10 बजे फोन आया और फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताते हुए कहा गया कि 35 सौ रुपये फाइल खर्च आनलाइन अकाउंट में भेजें , लोन स्वीकृत कर दिया जाएगा । दूसरी बार 95 सौ रुपये इसी प्रकार 16 जून तक ग्राहक सेवा संचालक से एक लाख तीन हजार रुपये की ठगी कर ली गई । उसके बाद कथित फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने 31 हजार रुपये और भेजने को कहा । ग्राहक सेवा संचालक ने यह बात अपने एक मित्र को बताई तो उसने ठगे जाने की बात कही ।

chat bot
आपका साथी