गोरखपुर में नगर निगम के मुख्य अभियंता कार्यालय में ठीकेदार ने आपरेटर को हाकी से पीटा

नीरज शर्मा मुख्य अभियंता कार्यालय में काम कर रहेे थेे। मेसर्स पूनम राय व मेसर्स राय एंड संस फर्म के ठीकेदार विनय राय आए। उन्होंने एस्टीमेट टाइप करने को कहा। आइजीआरएस का काम करने के लिए ठीकेदार से कुछ समय मांगा तो उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 06:23 PM (IST)
गोरखपुर में नगर निगम के मुख्य अभियंता कार्यालय में ठीकेदार ने आपरेटर को हाकी से पीटा
मारपीट से संबंधित अपराध का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। नगर निगम के मुख्य अभियंता कार्यालय में कम्प्यूटर आपरेटर नीरज शर्मा को रुस्तमपुर के शक्ति नगर निवासी ठीकेदार विनय राय ने पीट दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कम्प्यूटर आपरेटर की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने ठीकेदार के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली है।

नीरज शर्मा ने बताया कि मुख्य अभियंता कार्यालय में वह काम कर रहा था। दोपहर बाद मेसर्स पूनम राय व मेसर्स राय एंड संस फर्म के ठीकेदार विनय राय आए। उन्होंने एस्टीमेट टाइप करने को कहा। आइजीआरएस का काम करने के लिए ठीकेदार से कुछ समय मांगा तो उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया। इसका विरोध करने पर विनय राय ने हाकी से पिटाई शुरू कर दी। कोतवाली के क्षेत्राधिकारी वीपी सिंह ने बताया कि ठीकेदार के खिलाफ सरकारी काम में बाधा और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुख्य अभियंता गए थे लखनऊ

मुख्य अभियंता सुरेश चंद्र सरकारी काम से लखनऊ गए थे। दोपहर बाद उनके कार्यालय में मारपीट की जानकारी के बाद कर्मचारी मौके पर पहुंचे। मुख्य अभियंता ने बताया कि कम्प्यूटर आपरेटर ने मामले की जानकारी दी है। आरोपों की जांच कराई जाएगी। रिपोर्ट के आधार पर ठीकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फर्म को भी ब्लैकलिस्टेड किया जाएगा।

सीट पर बैठने को लेकर छात्रों के दो गुटों में मारपीट

बापू इंटर कालेज पीपीगंज में सीट पर बैठने को लेकर छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। इससे एक छात्र घायल हो गया है। बाद में सूचना पर पहुंची पीपीगंज पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर लाकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।  बापू इंटर कालेज में पढऩे वाला नौंवी के छात्र रमेश का सीट को लेकर कक्षा के छात्र से विवाद हो गया। बाद में उसके समर्थन में 11वीं के कुछ छात्र आ गए। उन्होंने रमेश को जमकर मारा पीटा। इससे उसके नाक से खून आने लगा। किसी तरह से इसकी सूचना पीपीगंज पुलिस को मिली तो पुलिस सभी छात्रों को थाने लेकर चली आई और मामले की छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह का कहना है कि आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी