पीएम नरेंन्‍द्र मोदी के दौरे में गड़बड़ी फैला सकते हैं यह लोग, 12 के घर नोटिस चस्पा कर दी गई चेतावनी

प्रधानमंत्री नरेंन्‍द्र मोदी के आगमन पर कुछ लोग व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। खुफिया रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने छात्रनेता मनीष ओझा समेत 12 लोगों के घर सीआरपीसी की धारा 149 के तहत नोटिस चस्पा किया है।

Navneet Prakash TripathiMon, 06 Dec 2021 02:05 PM (IST)
पीएम के दौरे में गडबडी फैलाने की आशंका में चिह्नित व्‍यक्ति के घर नोटिस चस्‍पा करता पुलिसकर्मी। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंन्‍द्र मोदी के आगमन पर कुछ लोग व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। खुफिया रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने छात्रनेता मनीष ओझा समेत 12 लोगों के घर सीआरपीसी की धारा 149 के तहत नोटिस चस्पा किया है। चिन्हित किए गए लोगों में कांग्रेस, सपा से जुड़े लोग भी हैं। नोटिस में उन्‍होंने प्रधानमंत्री के दौरे के समय शांत बनाए रखने की हिदायत दी गई है। किसी तरह की अव्‍यवस्‍था फैलाने पर उनके विरुद्ध कडी कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

सात दिसंबर को गोरखुप में आएंगे पीएम

सात दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गोरखपुर पहुंचने पर किसी मुद्दे को लेकर विरोधी दल के लोग सड़क पर आ सकते हैं। खुफिया एजेंसी ने इसे लेकर प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों को गोपनीय रिपोर्ट दी है।कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस ने चिन्हित किए गए लोगों के घर नोटिस चस्पा कर दिया।चौकी प्रभारी व बीट पुलिस अफसर इन लोगों की निगरानी कर रहे हैं। एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि गड़बड़ी फैलाने की कोशिश करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। सभी थानों की पुलिस इसको लेकर सतर्क है।

युवकों ने महिला से की छेड़खानी, विरोध पर पीटा

गुलरिहा क्षेत्र के जमुनहिया गांव में शनिवार की रात मनबढ़ों ने महिला से छेड़खानी की।विरोध करने पर पीट दिया।शोर मचाने पर पड़ोसी में रहने वाली दूसरी महिला बचाने पहुंची तो उसके ऊपर भी हमला कर दिया।आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। किराए पर कमरा लेकर पति के साथ रहने वाली महिला ने गुलरिहा पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि शनिवार की रात को कमरे में अकेली थी।गांव के विपिन,राजन, अमित और अनूप कमरे में घुसकर उसके साथ छेड़खानी करने लगे।विरोध करने पर पिटाई कर दी।शोर सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला बचाने पहुंची तो डंडे से हमला कर उनको घायल कर दिया।

कुकर्म का आरोप, पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान

चौरीचौरा के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उसके पुत्र के साथ गांव के एक व्यक्ति ने कुकर्म किया है। पुलिस कुकर्म का मामला झूठा बता रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच में भूमि का विवाद है। पुलिस ने आरोपित सुनील का शांतिभंग में चालान किया है। बच्चे के पिता ने बताया कि उनका पांच वर्षीय बेटा एक बारात में शामिल होने गया था। वहां आरोपित भी मौजूद था। आरोपित बच्चे को बहला-फुसलाकर एकांत में ले गया। वहां उसके साथ कुकर्म किया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर उसका शांतिभंग में चालान किया, जबकि बच्चे के पिता का आरोप है कि पुलिस ने बच्चे का मेडिकल तक नहीं कराया। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा श्याम नारायण सिंह ने बताया कि यह कुकर्म की घटना नहीं। दोनों के बीच भूमि विवाद है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.