डीएम कार्यालय के बाहर हुआ बवाल,अगवा करने की कोशिश में मारपीट

जमीन रजिस्ट्री कराने के विवाद में 27 नवंबर की दोपहर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने गेट नंबर दो पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।दोनों पक्ष के छह लोग मारपीट करने के साथ ही एक युवक को गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहे थे।

Navneet Prakash TripathiSat, 27 Nov 2021 05:02 PM (IST)
डीएम कार्यालय के बाहर हुआ बवाल,अगवा करने की कोशिश में मारपीट। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। जमीन रजिस्ट्री कराने के विवाद में 27 नवंबर की दोपहर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने गेट नंबर दो पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।दोनों पक्ष के छह लोग मारपीट करने के साथ ही एक युवक को गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहे थे।राहगीरों के सूचना देने पर कैंट पुलिस पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

कीमत दिए बिना ही कर रहे थे बैनामा करने का दबाव

चिलुआताल हमीनपुर निवासी महिला गीता देवी ने आरोप लगाया है कि उन्हाेंने अपनी जमीन का एग्रीमेंट गांव के रहने वाले शिक्षक राम नगीना से किया था।राम नगीना ने जमीन की तय कीमत से कम दाम पर एग्रीमेंट करवाया और पूरी रकम दिए बिना ही रजिस्ट्री करने का दबाव बना रहे थे। 26 नवंबर को जबरदस्ती जमीन की रजिस्ट्री करवा रहे थे।विरोध करने पर अपने साथियों संग पति को अगवा करने का प्रयास किया।

तीन साल पहले हुआ था एग्रीमेंट

राम नगीना का दावा था कि तीन साल पहले उन्होंने एग्रीमेंट किया गया है।18 लाख रुपये लेने के बाद भी गीता व उसके परिवार के लोग जमीन की रजिस्ट्री नहीं कर रहे हैं।पंचायत के बाद आज रजिस्ट्री करने पहुंचे लेकिन मुकर गए।दबाव बनाने पर मारपीट करने के साथ ही अगवा करने का अारोप लगा दिया।प्रभारी निरीक्षक कैंट मधुप नाथ मिश्र ने बताया कि डीएम कार्यालय गेट पर मारपीट होने की जानकारी नहीं है।

दुग्ध संघ के मंडल अध्यक्ष को पूर्व कर्मचारी ने दी जानमाल की धमकी

दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड के मंडल अध्यक्ष रणजीत सिंह को संस्था के पूर्व संविदा कर्मचारी संदीप गुप्ता ने जानमाल की धमकी दी है। मंडल अध्यक्ष की तहरीर पर गीडा पुलिस ने आरोपित का शांतिभंग में चालान किया है।मंडल अध्यक्ष ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह डेयरी आयोजित में वर्गीस कुरियन दिवस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। दोपहर एक बजे वह वहां से निकल रहे थे। इस दौरान संदीप ने उन्हें रोककर गाली देने लगा। लोगों के मना करने पर वह उन्हें जानमाल की धमकी देकर वहां से चला गया। मंडल अध्यक्ष ने बताया कि वह पूर्व में भी संदीप इस तरह की हरकत उनके साथ कर चुका है। उनकी तहरीर पर गीडा पुलिस ने संदीप गुप्ता निवासी सहसी चक का शांतिभंग में चालान किया। नौसढ़ चौकी प्रभारी ने बताया आरोपित का शांतिभंग में चालान किया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.