रास्‍ते का था विवाद, लाठी-डंडे से पीटकर ग्राम प्रधान को उतार दिया मौत के घाट, बेटा सहित दो घायल

सहजनवां इलाक के सेमरडाडी गांव में रास्‍ते के विवाद में मनबढों ने ग्राम प्रधान काेे पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। हमले में ग्राम प्रधान के साले और बेटे घायल हो गए हैं। दोनों का उपचार चल रहा है।

Navneet Prakash TripathiWed, 15 Sep 2021 06:05 AM (IST)
सहजनवां इलाके में ग्राम प्रधान की लाठी-डंडे से पीटकर हत्‍या। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। सहजनवा के सेमरडाड़ी के ग्राम प्रधान जनकधारी रंजन को में 13 सितंबर की शाम लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। गांव के ही दो मनबढों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। रास्‍ते के विवाद में यह घटना हुई है। वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है।

गाडी निकालने को लेकर हुआ विवाद

ग्राम प्रधान जनकधारी का पंचायत चुनाव से ही रंजिश चली आ रही थी। ग्राम पंचायत लगवाने के लिए ग्राम प्रधान ने टाइल्‍स मंगवाई थी। 13 सितंबर की शाम को पंचायत भवन के सामने रास्‍ते पर ही टाइल्‍स उतारी जा रही थी। उस समय ग्राम प्रधान व उनके साले मिथिलेश वहीं खडे थे। इसी दौरान मनबढ अपनी चार पहिया गाडी से आ गए। टाइल्‍स उतारे जाने की वजह से उन्‍हें आगे जाने में कठिनाई हो रही थी। उन्‍होंने ग्राम प्रधान से गाली-गलौच शुरू कर दी। हालांकि बाद में ग्राम प्रधान ने मजदूरों की मदद से उनकी गाडी निकलवा दी।

घर पर धावा बोलकर किया हमला

मनबढों के जाने के बाद मामला शांत हो गया। ग्राम प्रधान घर लौट आए। घर पर उनसे मिलने उनके साले मिथिलेश आए थे। दरवाजे पर बैठकर दोनों लोग बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान मनबढों ने लाठी-डंडे से लैस होकर उनके घर पर धावा बोल दिया। मारपीट में ग्राम प्रधान, उनके साले और बीच-बचाव करने आया बेटा घायल हो गए।

अस्‍पताल में हुई ग्राम प्रधान की मौत

ग्रामीणों के पहुंचने पर हमलावर वहां से फरार हो गए। बाद में ग्राम प्रधान उनके साले व बेटे को पहले सीएचसी ठर्रापार और बाद में जिला अस्‍पताल ले जाया गया। जिला अस्‍पताल से डाक्‍टरों ने ग्राम प्रधान को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई।

तीन को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

वारदात के बाद एसपी नार्थ मनोज अवस्थी, सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर मनबढ़ों ने हमला किया है। पुलिस ने गांव के चिंता उर्फ चंद्रभूषण समेत तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.