युवती ने अपर मुख्य अधिकारी का खंगाल दिया घर, दर्ज हुआ मुकदमा Gorakhpur News

कासगंज के अपर मुख्य अधिकारी के घर में गीडा की युवती ने की चोरी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर की रहने वाली एक युवती ने कासगंज के अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत का घर से चोरी की है। अपर मुख्य अधिकारी ने आरोप लगाया है कि युवती अपने साथ जेवरात नकदी आदि लेकर फरार हो गई।

Rahul SrivastavaTue, 18 May 2021 05:10 PM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन : गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर की रहने वाली एक युवती ने कासगंज के अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत का घर से चोरी की है। अपर मुख्य अधिकारी ने आरोप लगाया है कि युवती अपने साथ जेवरात, नकदी आदि लेकर फरार हो गई। अधिकारी की तहरीर पर कासगंज कोतवाली पुलिस ने युवती, उसके पिता, मां तथा भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

घर पर खाना बनाती थी कल्‍पना

आगरा जिले के निवासी उज्जवल अंबेश कासगंज में अपर मुख्य जिला पंचायत अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने कासगंज थाने में तहरीर देकर कहा है कि गीडा थाना क्षेत्र के खानिमपुर निवासिनी कल्पना उनके घर खाना बनाती थी। वह घर में घुल-मिल गई थी। बीते तीन मई को भाई विवेक को कोरोना पाजिटिव होने का हवाला देकर इलाज के लिए दो लाख रुपये लेकर चली गई। अगले दिन छानबीन के दौरान उन्हें पता चला कि मां के कीमती जेवरात घर से गायब थे।

युवती ने जेवरात ले जाने की कही बात

युवती से फोन पर बात किया तो वह जेवरात साथ ले जाने की बात कही। साथ ही वाट्सएप पर इसको लेकर लिखित पत्र भी दिया, जिसमें सभी जेवरातों का विवरण दर्ज है। अधिकारी की तहरीर पर गीडा के खानिमपुर निवासी युवती कल्पना सिंह, भाई विवेक सिंह, पिता उमेश सिंह व मां सुनीता सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक कासगंज कोतवाली पीएन वर्मा ने कहा कि केस दर्ज करके जांच की जा रही है। गोरखपुर पुलिस से सहयोग लेकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

बिजली के खंभे से टकराई टेंपो, चालक समेत चार घायल

सहजनवां थाना क्षेत्र के मिनवा चौराहे के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक टेंपो बिजली के पोल से टकरा गई। इससे बाहिलपार निवासी चालक हनीफ सहित टेंपो सवार बरईपार निवासी सावर, छोटा भाई रवि, बहन प्रिया घायल हो गए। सीएचसी सहजनवां में सभी घायलों का उपचार चल रहा है।

पुलिस कर्मियों पर लूट का आरोप

पिपराइच थाना क्षेत्र के जंगल सुभान अली निवासी इसरावती देवी ने एसएसपी को पत्र लिखकर थाने के दो पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया कि बीते 11 मई को वह उसके घर में घुसकर तोड़फोड़ किए और आलमारी से जेवर लूट ले गए। पिपराइच थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इसरावती के पुत्र पर मोबाइल चोरी का आरोप है। ग्रामीणों ने उसे मारपीट के लिए घेर लिया था। कार्रवाई से बचने के लिए वह पुलिस पर झूठा आरोप लगा रही है।

मैजिक से टकराकर बाइक सवार घायल

चौरीचौरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा बाजार में मैजिक की चपेट में आने से बाइक सवार कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी चंद्रशेखर पटेल घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.