रिश्‍तेदारी में आया युवक शादी का झांसा देकर युवती का करता रहा यौवन शोषण

सहजनवा थाना क्षेत्र के रिश्तेदारी मेंअपने बुआ के घर आए एक लड़के ने पड़ोस की लड़की को शादी का झांसा देकर उसका यौवन शोषण करता रहा । बात जब शादी करने की आई तो वह और उसके पिता फलदान लेने के बाद मुकर गए ।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 02:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 02:30 PM (IST)
रिश्‍तेदारी में आया युवक शादी का झांसा देकर युवती का करता रहा यौवन शोषण
रिश्‍तेदारी में आया युवक शादी का झांसा देकर युवती का करता रहा यौवन शोषण। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। सहजनवा थाना क्षेत्र के रिश्तेदारी में,अपने बुआ के घर आए एक लड़के ने पड़ोस की लड़की को शादी का झांसा देकर उसका यौवन शोषण करता रहा । बात जब शादी करने की आई, तो वह और उसके पिता फलदान लेने के बाद मुकर गए । पीड़िता के पिता द्वारा 16 अक्‍टूबर को थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई गई है ।

दो साल से बुआ के घर रह रहा था आरोपित

बताया जाता है कि-लड़का अपनी बुआ के घर तकरीबन 2 वर्षों से रह रहा था और वहां रहकर अपनी बुआ की खेती बाड़ी वगैरह में मदद करता था । वहीं पड़ोस की एक लड़की से उसका प्रेम संबंध हो गया । एक दिन जब बात लड़की के माता-पिता के सामने आई, तो दोनों के संबंध पर आपत्ति जताई । दोनों परिवारों में पुनः पंचायत हुई और शादी करने की बात पर मान-मनौव्वल हुआ ।

थानेदार ने कहा होगी कार्रवाई

लड़की के पिता द्वारा, लड़के के पिता से शादी की तिथि निश्चित करने के लिए बात की गई तो पिता पुत्र दोनों फौजदारी पर आमादा हो गए । उक्त संदर्भ में थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने कहा कि-तहरीर की कांपी हमारे पास नहीं आईं हैं,आने के बाद जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी ।

मुर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से बच्चे की मौत

क्षेत्र के ग्राम महुअंवा खुर्द निवासी प्रदीप गुप्ता का सात वर्षीय पुत्र रंजीत की पोखरे में डूबने से मौत हो गई।बच्चे का शव ग्रामीणों ने शनिवार सुबह पोखरे से बरामद की। महुअंवा खुर्द निवासी ग्रामीण 16 अक्‍टूबर की शाम करीब छः बजे गांव स्थित पोखरे में मुर्ति विसर्जन करने गये थे।मुर्ति विसर्जन के जुलूस में गांव का रंजीत गुप्ता भी शामिल था।

रंजीत के घर न लौटने पर स्‍वजनों ने शुरू की तलाश

विसर्जन कर ग्रामीण घर लौट आये। उधर जब रंजीत अपने घर नहीं लौटा तो स्वजन रात भर तलाश करते रहे।शनिवार सुबह सात बजे शव उतारता देख ग्रामीणों ने शव को पोखरे से बाहर निकाला ।रंजीत की मौत हो चूकी थी।सुचना पर पुलिस ने शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम भेज में दिया ।

chat bot
आपका साथी