युवक की पीटकर हत्या, पुरानी रंजिश में पडोसी ने अंजाम दी वारदात

महराजगंज में कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम चनकौली छोटे टोले में घर के सामने दरवाजे पर ही 22 नवंबर की रात पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की लकड़ी की पटरी से पीटकर हत्या कर दी गई। जिसकी जानकारी पुलिस को करीब 12 बजे मिली।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 01:55 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 01:55 PM (IST)
युवक की पीटकर हत्या, पुरानी रंजिश में पडोसी ने अंजाम दी वारदात
युवक की पीटकर हत्या, पुरानी रंजिश में पडोसी ने अंजाम दी वारदात। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। महराजगंज में कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम चनकौली छोटे टोले में घर के सामने दरवाजे पर ही 22 नवंबर की रात पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की लकड़ी की पटरी से पीटकर हत्या कर दी गई। जिसकी जानकारी पुलिस को करीब 12 बजे मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है। वहीं दो समुदायों के बीच मामला होने के कारण गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जबकि आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए है।

अधमरा कर फरारहो गए थे आरोपित

मृतक के पुत्र शेषमणि चौहान ने बताया कि उसके पिता राजेश चौहान अपने दरवाजे पर टहल रहे थे। इसी बीच 22 नवंबर की रात करीब नौ बजे पुरानी रंजिश को लेकर उसके दरवाजे पर गांव के ही कुछ लोग बहस करने लगे। अभी लोग इकट्ठा होकर विवाद के बारे में पूछ ही रहे थे कि आरोपितों ने उसके पिता को लकड़ी के पटरी से पीटना शुरू कर दिया। लोगों के आक्रोशित होने पर उन्हें अधमरा कर के भाग निकले।

सिर में चोट लगने हुई मौत

सिर में गंभीर चोट लगने के कारण राजेश चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए है। शांति माहौल बनाए रखने हेतु गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व में भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। जिसमें पुलिस ने शांतिभंग की कार्रवाई किया था।

छह पर दर्ज हुआ मुकदमा

थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि देर रात सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। मृतक के पुत्र की तहरीर पर आरोपित निजामुद्दीन व उसके बेटे साबिर, गुड्डू व मुन्ना सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर

18 शीशी नेपाली शराब के साथ एक गिरफ्तार

कोल्हुई थाने की पुलिस ने बटईडिहा गांव से आरोपित इरफान के पास से 18 शीशी नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

chat bot
आपका साथी