चुनावी दावत में गए युवक की पीटकर हत्या, चार लोगों के‍ खिलाफ तहरीर Gorakhpur News

गांव के 38 वर्षीय गुलाब पाल पुत्र रामधारी कारपेंटर का काम करते थे भावी प्रधान प्रत्याशी के वह समर्थक थे। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात प्रधानी का दावत भी था जिसमें हिस्सा लेने के बाद रात को 11 बजे गुलाब अपने घर पर आ रहे थे।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 03:50 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 06:15 PM (IST)
चुनावी दावत में गए युवक की पीटकर हत्या, चार लोगों के‍ खिलाफ तहरीर Gorakhpur News
गुलाब पाल की फाइल फोटो, सौ. स्‍वजन।

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जिले के मईल थाना क्षेत्र के नरियांव में पंचायत चुनाव लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बीच एक युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है। मौके पर पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र समेत अन्य अधिकारी भी पहुंचे और घटना की जांच की। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मृतक के स्वजन की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। गांव में

 एहतियात के मद्​देनजर पुलिस तैनात कर दी गई है।

गांव के 38 वर्षीय गुलाब पाल पुत्र रामधारी कारपेंटर का काम करते थे, भावी प्रधान प्रत्याशी के वह समर्थक थे। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात प्रधानी का दावत भी था, जिसमें हिस्सा लेने के बाद रात को 11 बजे गुलाब अपने घर पर आ रहे थे। रात में कुछ लोगों से कहासुनी हो गई और देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। इसके बाद गुलाब की कुछ लोगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्‍हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भागलपुर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र का कहना है कि प्रधानी के चुनाव में दावत करने व भूसा रखने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। जिसमें एक युवक की मौत हो गई है। मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है, जल्द ही आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसओजी का बिहार में दबिश

सलेमपुर कोतवाली से फरार शातिर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए एसओजी ने पड़ोसी प्रांत बिहार में दबिश दी, हालांकि बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लग सका। पुलिस अधिकारी जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रहे हैं। सदर कोतवाली परिसर स्थित एसओजी कार्यालय के सामने से 28 मार्च की रात एसओजी की बोलेरो चोरी हो गई। तीन दिन बाद बोलेरो बरामद कर ली गई और एक दिन पूर्व इस मामले में चार बदमाश जेल भेज दिए गए। खास बात यह है कि इस मामले में पकड़ा गया सरगना रोहित कुमार सलेमपुर कोतवाली से फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में वह पैदल जाते हुए नजर आया है। मोबाइल बंद होने के चलते पुलिस को कोई लोकेशन भी नहीं मिल पा रहा है। वह पैदल जाते हुए देवरिया की तरफ नजर आया है। इस मामले में सीओ सलेमपुर को जांच सौंपी गई है। सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने कहा कि फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है। जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी