महिला को बाइक से टक्कर मारी, उलाहना देने पर पति को पीटा Gorakhpur News

सुनकेसा देवी शाम को खेत की तरफ टहलने जा रही थीं। इसी दौरान बाइक से तेज रफ्तार में आ रहे युवकों ने उन्हें टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद बाइक सवार दोनों युवक वहां से फरार हो गए।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:57 AM (IST)
महिला को बाइक से टक्कर मारी, उलाहना देने पर पति को पीटा Gorakhpur News
दुर्घटना से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। हरपुर बदहट थाना क्षेत्र के सिरुआपार की सुनकेसा देवी को बाइक सवार दो युवकों ने मंगलवार की देर शाम टक्कर मार दी। उनके पति हीरा पासवान, बाइक चला रहे युवक के घर उलाहना देने गए तो उसके परिवार के लोगों ने उन्हें बुरी तरह से पीट दिया। सुनकेसा देवी का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है। हीरा पासवान का प्राथमिक उपचार करने के बाद डाक्टरों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है।

सुनकेसा देवी शाम को खेत की तरफ टहलने जा रही थीं। इसी दौरान बाइक से तेज रफ्तार में आ रहे युवकों ने उन्हें टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद बाइक सवार दोनों युवक वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे सुनकेसा देवी के स्वजन उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए। इसी बीच सुनकेसा देवी के पति हीरा पासवान उलाहना लेकर बाइक चला रहे युवक के घर चले गए। आरोप है कि युवक के परिजनों ने लाठी, डंडे से उन्हें बुरी तरह से पीट दिया।

बाद में पति-पत्नी को सहजनवां स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से डाक्टरों ने सुनकेसा देवी को गोरखपुर रेफर कर दिया। हीरा पासवान ने इस मामले में नामजद तहरीर दी है। सहजनवां थानेदार देवेंद्र कुमार सिंह ने कहा है कि तहरीर मिली है। घटना की जांच-पड़ताल कर दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।

सड़क हादसे में युवक की मौत, पत्नी घायल

सहजनवां इलाके में चकिया तिराहे के पास बुधवार को तेज रफ्तार टेलर की चपेट में आने से बाइक सवार रामरक्षा की मौत हो गई है तथा उनकी पत्नी शारदा घायल हो गई हैं। सहजनवां स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टरों ने शारदा की हालत गंभीर बताते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया है। हादसे के बाद चालक, टेलर लेकर फरार हो गया। चिलुआताल इलाके बनटिकुला निवासी रामरक्षा, पत्नी के साथ खलीलाबाद, संतकबीरनगर के रौरापार गांव में बहन के घर जा रहे थे। बाइक से शाम चार बजे के आसपास चकिया तिराहे के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा टेलर उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गया। दंपती के चार बेटे हैं।

chat bot
आपका साथी