थानेदार का पैर न दबाने पर पीटा गया चौकीदार सीएम के कैंप कार्यालय पहुंचा, सीओ ने शुरू की जांच Gorakhpur News

आरोप है कि थानेदार उसके ऊपर पैर दबाने का दबाव बनाने लगे और मना करने पर कमरे में बंद कर पिटाई कर दी। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि सीओ चौरीचौरा आरोप की जांच कर रहे हैं।चौकीदार के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 03:04 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 03:04 PM (IST)
थानेदार का पैर न दबाने पर पीटा गया चौकीदार सीएम के कैंप कार्यालय पहुंचा, सीओ ने शुरू की जांच Gorakhpur News
पुलिस जांच से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा थानेदार पर चौकीदार को आवास में बंद कर पीटने के आरोप की सीओ चौरीचौरा ने जांच शुरू कर दी है। सोमवार को थाने पहुंचकर उन्होंने थानेदार के साथ ही अन्य कर्मचारियों का बयान लिया। वहीं चौकीदार ने मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में थानेदार की शिकायत की है।

गुलरिहा के थानेदार हो गए थे संक्रमित

गुलरिहा थानेदार विनोद कुमार अग्निहोत्री कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे। शनिवार को प्रभारी थानेदार बनाए गए निरीक्षक मनोज पाठक से उन्होंने चार्ज ले लिया था। रविवार की सुबह नौ बजे उन्होंने नाई का काम करने वाले चौकीदार राजेश शर्मा को आवास पर बुलाया और दाढ़ी-बाल बनाने को कहा। चौकीदार ने कोरोना संक्रमित होने का हवाला देते हुए इंकार कर दिया। तब थानेदार खफा हो गए। उनको गुस्से में देखकर चौकीदार ने बाल और दाढ़ी बना दी।

चौकीदार को आवास में बंद कर पीटने का आरोप

आरोप है कि थानेदार उसके ऊपर पैर दबाने का दबाव बनाने लगे और मना करने पर कमरे में बंद कर पिटाई कर दी। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि सीओ चौरीचौरा आरोप की जांच कर रहे हैं।चौकीदार के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

घटना से आक्रोशित हैं चौकीदार

चौकीदार राजेश शर्मा ने घटना की जानकारी एडीजी और एसएसपी को वाट्सएप से दी थी। उसने बताया था कि इससे पहले थानेदार ने चौकीदार रामचंदर की पिटाई की थी। लेकिन तब मामला दब गया था।घटना को लेकर गुलरिहा के चौकीदारों में रोष है। सोमवार को 10 की संख्या में गुलरिहा थानेदार के चौकीदार गोरखनाथ मंदिर स्थित मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय शिकायत लेकर पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी