गोरखपुर में युवक का गला रेतकर रेलवे क्रासिंग के पास फेंका, मेडिकल कालेज में भर्ती

काला टीशर्ट और बरमुडा पहने युवक का गला धारदार हथियार से तीन जगह रेता गया था। जेब में कोई कागजात न होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पायी। एसएसपी के निर्देश पर पहुंची फारेंसिक टीम ने छानबीन की।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 05:24 PM (IST)
गोरखपुर में युवक का गला रेतकर रेलवे क्रासिंग के पास फेंका, मेडिकल कालेज में भर्ती
गला काटने से संबंधित अपराध का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। छावनी स्टेशन से सटे रेलवे क्रासिंग के पास बदमाशों ने 30 वर्षीय युवक का गला रेत दिया। मरणासन्न अवस्था में छोड़कर आरोपित फरार हो गए। सुबह आरपीएफ जवानों ने खून से लथपत अचेत पड़े युवक को देख सूचना डायल 112 पर दी। कैंट पुलिस जिला अस्पताल में ले गयी जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। युवक की पहचान नहीं हुई है।

युवक की नहीं हुई पहचान

आरपीएफ के छावनी पोस्ट पर तैनात आरपीएफ जवान सुबह छह बजे ड्यूटी से लौट रहे थे। रेलवे क्रासिंग से सटे आर्मी पब्लिक स्कूल की बाउंड्री के पीछे खून से लथपत पड़े युवक को देख सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही सिपाहियों के साथ एयरफोर्स चौकी प्रभारी सुनील गुप्ता मौके पर पहुंच गए। काला टीशर्ट और बरमुडा पहने युवक का गला धारदार हथियार से तीन जगह रेता गया था। जेब में कोई कागजात न होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पायी। एसएसपी के निर्देश पर पहुंची फारेंसिक टीम ने छानबीन की। प्रभारी निरीक्षक कैंट सुधीर सिंह ने बताया कि युवक के अचेत होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पायी है। उसके पास से कोई दस्तावेज या मोबाइल भी नहीं मिला है। गोरखपुर के साथ ही आसपास के सभी जिलों में उसके बारे में सूचना दी गई है।

सीसी कैमरे की फुटेज देख रही पुलिस

युवक रेलवे क्रासिंग तक कैसे पहुंचा यह जानने के लिए पुलिस कूड़ाघाट और झरना टोला की तरफ से आने वाले रास्तों पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज देख रही है।

दो स्थानों पर मारपीट

पीपीगंज इलाके के दो गांवों में अलग-अलग वजहों से हुई मारपीट में दो लोग घायल हो गए हैं। दोनों घायलों ने नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है। रनाडीह निवासी राधेश्याम उपाध्याय का गांव के ही एक व्यक्ति से रुपये के लेनदेन का विवाद चलता है। आरोप है कि उसी रंजिश में दूसरे पक्ष के लोगों ने राधेश्याम के नाती सौरभ को मारपीट कर घायल कर दिया। एक अन्य समाचार के अनुसार रामपुर कैथवलिया निवासी मुकेश गौड़ को गांव के ही दो लोगों ने पीट दिया है। उनके आंख पर गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी