बरामदे में सो रहे चौकीदार के पुत्र को जिदा जलाया, मौत

कोतवाली क्षेत्र के निबहीं ग्राम में शनिवार की रात करीब दो बजे बाइक चुराते चोर रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके पास से नकली रिवाल्वर बरामद हुआ है। जिससे वह ग्रामीणों को डरा रहा था। ग्रामीणों ने आरोपित को रस्सी से पेड़ में बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। पेड़ में बांधने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:42 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:42 AM (IST)
बरामदे में सो रहे चौकीदार के पुत्र को जिदा जलाया, मौत
बरामदे में सो रहे चौकीदार के पुत्र को जिदा जलाया, मौत

देवरिया : रक्सा गांव में शनिवार की रात बरामदे में सो रहे चौकीदार के पुत्र को जिदा जलाने का मामला सामने आया है। गोरखपुर मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के कुछ देर पहले उसका वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने गांव के कुछ लोगों पर केरोसिन छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगाया है।

थाना क्षेत्र के रक्सा गांव के रहने वाले चौकीदार उत्तीम यादव का पुत्र राजन यादव उम्र 20 वर्ष मेला देखने गया था। मेला देखने के बाद वह घर आया और बरामदे में सो गया। आरोप है कि आधी रात को कुछ लोगों ने उसके ऊपर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। बिस्तर व कपड़े में आग पकड़ने के बाद वह चीखने चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर स्वजन व अन्य लोग जाग गए और बचाने पहुंचे। वह बरामदे में छटपटा रहा था। किसी तरह आग बुझाया गया। स्वजन उसे लेकर लार सीएचसी पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के चिकित्सक ने गंभीर हालत देख गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत से कुछ देर पहले राजन का वीडियो सामने आया है, जिसमें राजन ने कुछ लोगों पर जलाने का आरोप लगाया है।

एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि

मृतक के पिता ने लार पुलिस को पहले बताया था कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है। बाद में मृतक का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उसने कुछ लोगों पर जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। बाइक चोर को पेड़ में बांधा, वीडियो वायरल

कोतवाली क्षेत्र के निबहीं ग्राम में शनिवार की रात करीब दो बजे बाइक चुराते चोर रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके पास से नकली रिवाल्वर बरामद हुआ है। जिससे वह ग्रामीणों को डरा रहा था। ग्रामीणों ने आरोपित को रस्सी से पेड़ में बांध दिया और पुलिस को सूचना दी। पेड़ में बांधने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने एक बाइक बरामद किया है। आरोपित युवक कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम का रहने वाला है।

कोतवाली क्षेत्र के निबहीं गांव के रहने वाले रामप्रीत यादव के स्वजन रात में सोए थे। रात करीब दो बजे खटपट की आवाज सुनाई दी। उन्होंने देखा कि एक युवक बाइक स्टार्ट कर रहा है। बरामदे में सोए इन लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। घटना की सूचना डायल 112 को दी। कोतवाली पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोतवाल जितेंद्र तिवारी ने बताया कि आरोपित युवक से पूछताछ की जा रही है। इसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी