धनघटा थानाध्यक्ष ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष व भाई को पीटा

संतकबीर नगर रंजिश के मामले को लेकर रविवार की रात धनघटा थाने में पैरवी करने गए भाजपा के बूथ अध्यक्ष व उनके भाई की थानाध्यक्ष ने पिटाई की और लाकअप में डाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:19 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:19 AM (IST)
धनघटा थानाध्यक्ष ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष व भाई को पीटा
धनघटा थानाध्यक्ष ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष व भाई को पीटा

संतकबीर नगर: रंजिश के मामले को लेकर रविवार की रात धनघटा थाने में पैरवी करने गए भाजपा के बूथ अध्यक्ष व उनके भाई की थानाध्यक्ष ने पिटाई की और लाकअप में डाल दिया।

थानाक्षेत्र के लहुरे गांव के रहने वाले भाजपा के धनघटा बूथ अध्यक्ष सुधीर कुमार वर्मा, बड़े भाई शैलेंद्र वर्मा के साथ थाने पर गए थे। थानाध्यक्ष आरके गौतम से पुरानी रंजिश के एक मामले में गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। थानाध्यक्ष ने कार्रवाई से मना कर दिया। आरोप है कि बूथ अध्यक्ष ने दबाव बनाया तो थानाध्यक्ष भड़क गए। उन्होंने अध्यक्ष व उनके भाई को पीटने के बाद लाकअप में डाल दिया। मामले को लेकर भाजपा के हैंसर मंडल के अध्यक्ष पीएन सिंह दोपहर में भाजपाइयों के साथ जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव से मिले और थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। चेतावनी दी कि थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई न होने पर बूथ के पदाधिकारी पद से इस्तीफा देकर थाने के सामने धरने पर बैठ जाएंगे। उधर थानाध्यक्ष आरके गौतम का कहना है कि भाजपा नेता व उनके भाई गांव के एक व्यक्ति पर कार्रवाई के लिए दबाव बना रहे थे। निर्दोष पर कार्रवाई से मना किया तो भड़क गए और वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगे। भाजपा नेता व उनके भाई को पीटकर लाकअप में डालने का आरोप निराधार है।

--------

हाईलाइटर धनघटा थाने में रंजिश के मामले में पैरवी करने गए थे बूथ अध्यक्ष

आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन, एसओ को निलंबित कराने की मांग

बूथ पदाधिकारियों ने कार्रवाई न होने पर दी पद से इस्तीफा की चेतावनी

chat bot
आपका साथी