सीएम को खतरे में बताने के ट्ीवट से फैली सनसनी

पुणे में रहने वाले कुशीनगर के युवक ने ट्विटर पर किया ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबंध ऐसी सूचना दी कि पुलिस अधिकारियों की समस्या बढ़ा दी पुलिस का कहना है कि इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे युवक ने असल में मदद मांगने के दौरान कुछ ऐसा टाइप कर दिया कि जिससे संदेश गलत चला गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:00 AM (IST)
सीएम को खतरे में बताने के ट्ीवट से फैली सनसनी
सीएम को खतरे में बताने के ट्ीवट से फैली सनसनी

कुशीनगर: नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के अकबरपुर गांव के रहने वाले और पुणे में इंजीनियरिग की पढ़ाई करने वाले बिरेन्दर कुमार के ट्विटर हैंडल से मु़ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खतरे में होने के ट्वीट के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस कई घंटे तक हलकान रही। जांच में जब पता चला कि मुख्यमंत्री से सुरक्षा मांगने के फेर में में गलत ट्वीट हो गया, तब पुलिस ने राहत की सांस ली।

बुधवार की रात युवक ने ट्वीट किया था कि मुख्यमंत्री को मारने के लिए कुछ लोग काफी दूर से आए हैं और घर में छिपे हैं। सुबह एक महिला का मारकर सिर फोड़ दिया है। इसे तस्दीक करने के लिए उसने बहन का मोबाइल नंबर भी दिया। सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और छानबीन शुरू की। पता चला कि बिरेन्दर ने पट्टीदार द्वारा उसे और घर की एक महिला को मारने की धमकी मिलने के बाद मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगानी चाही थी। गलती से मैसेज मुख्यमंत्री के संबंध में पोस्ट हो गया। एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि युवक ने कुछ शब्द गलती से टाइप होने की बात स्वीकारी है। उसे दस मई को बुलाया गया है। पट्टीदारों से हुए विवाद का निपटारा कराया जाएगा।

पुलिस ने मार्च निकाल लोगों को किया सचेत

रामकोला थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगंज बाजार के श्रीराम चौक, मुख्य बाजार, संतनगर, बस स्टैंड आदि जगहों पर पुलिस ने मार्च निकाल कर व्यापारियों से कोविड प्रोटोकाल का कड़ाई से अनुपालन करने की अपील की। साथ ही लोगों से मास्क का इस्तेमाल करने को कहा। चौकी प्रभारी रामनारायण दूबे ने कहा कि बिना मास्क के पकड़े जाने पर जुर्माना वसूला जाएगा। पुलिस ने सेंट्रल बैंक आफ इंडिया और बड़ौदा यूपी बैंक की शाखा का निरीक्षण भी किया।

chat bot
आपका साथी