शातिर ने मुखबिर को बता दिया बदमाश, उत्तराखंड पहुंची पुलिस तो हुई जानकारी Gorakhpur News

लुटेरे अख्‍तर अली ने बताया कि पुलिस की वर्दी पहनकर अपने साथियों के साथ वह शहर में महिलाओं व बुजुर्गों को झांसा देकर रुपये व गहने लूटता है। पांच दिसंबर को धर्मशाला बाजार के पास बांसगांव की रहने वाली महिला को झांसा देकर गहने व तीन हजार रुपये लूटे थे।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 02:54 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 06:22 PM (IST)
शातिर ने मुखबिर को बता दिया बदमाश, उत्तराखंड पहुंची पुलिस तो हुई जानकारी Gorakhpur News
गोरखपुर पुलिस की प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो। जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। पुलिस की वर्दी में महिलाओं व बुजुर्गों से लूट करने वाले बदमाश ने पुलिस के मुखबिर को मुलजिम बना दिया है। नाम प्रकाश में आने के बाद आरोपितों को पकडऩे गोरखपुर पुलिस उत्तराखंड के उधमसिंह नगर पहुंची तो यह जानकारी हुई।डीआइजी/एसएसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है। एक जनवरी को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर उधमसिंह नगर जिले का रहने वाला शातिर बदमाश पकड़ा गया था।

एक जनवरी को क्राइम ब्रांच व गोरखनाथ थाने की पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास उधमसिंह नगर (उत्तराखंड) के गूलरभोज थानाक्षेत्र के ठंडा नाला गांव के रहने वाले अख्तर अली को गिरफ्तार किया। छानबीन में पता चला कि पुलिस की वर्दी पहनकर अपने साथियों के साथ वह शहर में महिलाओं व बुजुर्गों को झांसा देकर रुपये व गहने लूटता है। पांच दिसंबर को धर्मशाला बाजार के पास बांसगांव की रहने वाली महिला को झांसा देकर गहने व तीन हजार रुपये लूटे थे। पूछताछ में अख्तर ने बताया कि ठंडा नाला गांव के रहने वाले यूनूस और इरसाद अली के साथ वह वारदात करता है।आरोपितों की तलाश में गोरखपुर पुलिस उत्तराखंड पहुंची तो पता चला कि यूनूस और इरसाद पुलिस के मुखबिर है। उन्होंने बताया कि कभी गोरखपुर नहीं आए हैं। अख्तर ने फंसाने के लिए नाम बता दिया है। डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों आरोपित घटना में शामिल थे या नहीं इसकी जांच कराई जा रही है।

भगौड़े डमरू के घर 82 का नोटिस का चस्पा

राजघाट पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोपित डमरू को 82 के तहत नोटिस चस्पा किया। डमरू कुमार उर्फ संजय 2019 से ही फरार चल रहा है।एक माह के भीतर हाजिर न होने पर पुलिस अब कुर्की की कार्रवाई करेगी। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि डमरू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, पुलिस एक्ट के तहत राजघाट थाने में केस दर्ज है। सोमवार को कोर्ट के आदेश पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर डुगडुगी बजाकर आसपास के लोगों को जानकारी दी गई।

chat bot
आपका साथी