प्रेमी को खंभे में बांध कर परिजनों ने की पिटाई

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली के जरार गांव में घर से खेत की तरफ निकले प्रेमी युगल को स्वजन ने पकड़ लिया युवती के घर वाले युवक को पकड़कर घर लाए तथा बिजली के पोल में बांधकर पिटाई करने लगे इसी बीच पुलिस को सूचना पुलिस युवक को बचा कर थाने लाई।

JagranSun, 13 Jun 2021 04:00 AM (IST)
प्रेमी को खंभे में बांध कर परिजनों ने की पिटाई

कुशीनगर: पडरौना कोतवाली के ग्राम जरार में शनिवार को घर से खेत के तरफ निकले प्रेमी युगल को युवती के घर वालों ने पकड़ लिया। घर लाकर दरवाजे के सामने बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई की।

युवक के स्वजन द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल से कोतवाली पडरौना की दूरी करीब 20 किलोमीटर है। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए नजदीक स्थित जटहां बाजार पुलिस पहुंची और बंधक बनाए युवक को थाने ले आई। बाद में कोतवाली पुलिस भी पहुंची। प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर पडरौना चली गई।

कुशीनगर के युवक की महराजगंज में मिली लाश

महराजगंज जिले के निचलौल थाने के गांव बंजरिया खमौरा बरात गए खड्डा थाने के गांव तुर्कहा निवासी युवक की लाश चार दिन बाद शनिवार को खेत में मिली। तुर्कहा निवासी 22 वर्षीय मिटू पट्टीदारी के युवक की बरात में बीत आठ जून को बंजरिया खमौरा गई थी। बरात वापस आने के बाद भी जब युवक घर नहीं लौटा तो पिता शारदा भारती ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस खोजबीन में लगी थी। इसी बीच गांव के समीप स्थित एक ईंट भट्ठे के बगल खेत में युवक की लाश मिली। पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। पिता की तहरीर पर निचलौल पुलिस ने युवक के गांव के साहिल, सरफराज व खड्डा कस्बा निवासी तीन युवकों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

ननिहाल आया किशोर नहर में डूबा, लापता

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के जंगल लुअठहां में ननिहाल आया किशोर गंडक नहर में डूब गया। सीमावर्ती बिहार प्रांत के रेड़हा निवासी जनार्दन का 13 वर्षीय पुत्र मिथिलेश अपनी ननिहाल जंगल लुअठहां आया था। शाम को साथियों के साथ खेल रहा था तभी वह फिसल कर नहर में गिर गया। साथियों के चिल्लाने पर लोग जुटे। मगर देर शाम तक उसका पता नहीं चला। नायब तहसीलदार तमकुही भी मौके पर पहुंचे। पुलिस गोताखोरों की मदद से तलाश में जुटी हुई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.