चौक थाने से भाग निकला था इनामी बदमाश, चरस व असलहा के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

महराजगंज जिले के चौक थाने से फरार हुए नेपाल निवासी 20 हजार रुपये के इनामी आरोपित राजमन चौहान को ठूठीबारी पुलिस ने डेढ़ किलो चरस के साथ 17 अक्‍टूबर को नेपाल सीमा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से एक असलहा भी मिला है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:30 AM (IST)
चौक थाने से भाग निकला था इनामी बदमाश, चरस व असलहा के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोपित की गिरफ्तारी (गमछा लपेटे हुए आरोपित) की जानकारी देते सीओ। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। महराजगंज जिले के चौक थाने से फरार हुए नेपाल निवासी 20 हजार रुपये के इनामी आरोपित राजमन चौहान को ठूठीबारी पुलिस ने डेढ़ किलो चरस के साथ 17 अक्‍टूबर को नेपाल सीमा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के पास से एक असलहा भी मिला है। पुलिस उपाधीक्षक डीके उपाध्याय ने रविवार को ठूठीबारी में ही प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी दी है। गिरफ्तार आरोपित को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

विशेष जांच अभियान के दौरान पकडा गया बदमाश 

निचलौल पुलिस उपाधीक्षक धीरेंद्र कुमार उपाध्याय ने बताया कि रविवार को थाना क्षेत्र के मरचहवां बंधा पर ठूठीबारी कोतवाली पुलिस द्वारा विशेष जांच अभियान के तहत जांच की जा रही थी, तभी नेपाल की ओर से आ रहे आरोपित ने पुलिस को देखकर वापस भागने की कोशिश की, लेकिन टीम ने उसे पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद उसके पास से डेढ़ किग्रा चरस और एक असलहा के साथ दो कारतूस की बरामदगी हुई। चरस और असलहा बरामद होते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आठ दिसंबर 2020 को थाने से भागा था बदमाश

पूछताछ में पता चला कि आरोपित का नाम राजमन चौहान निवासी हरखपुरा थाना बेलाटारी जिला नवलपरासी नेपाल है। यह आठ दिसंबर 2020 को चौक थाने से भागा हुआ वांछित अपराधी है। आरोपित से कड़ाई से हुई पूछताछ में उसने भारत-नेपाल में अनगिनत चोरियां किए जाने की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सडक हादसे में घायल की मौत

घुघली इलाके में पिकअप और बाइक के टक्कर में गंभीर रूप से घायल अधेड़ की 16 अक्‍टूबर की देर रात पीजीआइ में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर से पूरे गांव में मातम का माहौल है। विगत सोमवार को अपरान्ह लगभग एक बजे थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मेदनीपुर बेनीगंज टोला निवासी जमालुदीन गांव के निवासी नसीम के साथ किसी काम से बाइक से घुघली गया था।

चैनपुर गांव के पास हुआ था हादसा

काम निपटा कर वह घर लौट रहा था उसी दौरान घुघली-कप्तानगंज सड़क पर स्थित चैनपुर गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप से आमने सामने की टक्कर हो गई, जिसमें जमालुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका इलाज पीजीआइ में चल रहा था। शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई । मौत की खबर सुन गांव में मातम का माहौल है , वहीं मृतक का पूरा परिवार सदमे में है।

chat bot
आपका साथी