दारोगा ने पेट्रोल पंप पर किया हंगामा, जानिए तब कर्मचारियों ने क्‍या किया Gorakhpur News

कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के परसौनी स्थित पेट्रोल पंप पर रात साढ़े आठ बजे पहुंचे दारोगा ने हंगामा किया। कर्मचारियों ने दारोगा को कमरे में बंधक बना लिया। पंप मैनेजर ने आरोप लगाया कि तेल भरवाने के बाद दारोगा ने उन्हें पिस्टल की बट से मारा।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:57 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:57 AM (IST)
दारोगा ने पेट्रोल पंप पर किया हंगामा, जानिए तब कर्मचारियों ने क्‍या किया  Gorakhpur News
दारोगा ने किया हंगामा तो कर्मचारियों ने बना लिया बंधक। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के परसौनी स्थित पेट्रोल पंप पर रात साढ़े आठ बजे पहुंचे दारोगा ने हंगामा किया। कर्मचारियों ने दारोगा को कमरे में बंधक बना लिया। पंप मैनेजर सुनील कुमार ने आरोप लगाया कि तेल भरवाने के बाद पैसा मांगने पर दारोगा ने हंगामा करने के साथ उन्हें पिस्टल की बट से पेट में मारा। आरोप लगाया कि दारोगा नशे में था। एक घंटे बाद थानाध्यक्ष के पहुंचने पर कर्मचारियों ने दारोगा को छोड़ा। 

पेट्रोल पंप पर वाहन चालक को पकड़कर पीटा

नेबुआ नौरंगिया थाने पर तैनात दारोगा अजय सिंह एक वाहन का पीछा करते हुए पेट्रोल पंप के पास पहुंचे। वहां वाहन चालक को पकड़कर पीटा। उसके बाद पंप पर तेल भरवाया। तेल का पैसा मांगने पर हंगामा किया। शोर सुनकर पहुंचे मैनेजर को गाली देने के साथ पिस्टल की बट से मारा। कर्मचारियों ने दारोगा को बंधक बनाकर बिठा लिया और थाने पर सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद पहुंचे थानाध्यक्ष पवन सिंह ने कर्मचारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर दारोगा को मुक्त कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दारोगा के हंगामा करने की सूचना उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाने के साथ ही एसपी को कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेज दी गई है।

दुकान से नकदी व कीमती सामान चोरी

खड्डा थाना क्षेत्र के नरकुल छपरा गांव में जाकिर हुसैन किराना की दुकान चलाते हैं। सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो ताला टूटा था। दुकान से इन्वर्टर व बैट्री समेत कीमती सामान व नकदी गायब थे। दुकानदार ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू की वजह से बुधवार दोपहर 12 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। ईद पर बेचने के लिए काफी मात्रा में सामान खरीदे थे। एसएचओ आरके यादव ने कहा कि सूचना मिली है, पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पेट्रोल पंप के सोलर पैनल की छह बैट्री चोरी

रामकोला थाना क्षेत्र के सिंगहा चौराहे से दक्षिण रामकोला- सिरसिया खुर्द मार्ग के किनारे स्थित पेट्रोल पंप के सोलर पैनल के छह बैट्रियां चोरी कर ली गईं। सुबह कर्मचारी पहुंचे तो स्टोर रूम का शटर टूटा पड़ा था। 15 में से छह बैट्री गायब थीं, दो बाहर पड़ी थीं। पेट्रोल पंप के मालिक तमकुहीराज के रहने वाले हैं। उनके घर किसी की मौत हो जाने से बुधवार को पंप बंद था। पंप पर खड़े एक ट्रक के बाक्स में से कुछ औजार भी गायब थे।

chat bot
आपका साथी