कुशीनगर में डिवाइडर से टकराई पिकअप, चालक की मौत

कुशीनगर में हाटा कोतवाली क्षेत्र में फोरलेन पर तितिला गांव के सामने हुआ हादसा कोतवाली पडरौना क्षेत्र का रहने वाला था मृतक खलासी को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज गोरखपुर किया गया रेफर पिकअप कसया से गोरखपुर की तरफ जा रही थी आसपास के लोगों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया।

JagranMon, 14 Jun 2021 04:00 AM (IST)
कुशीनगर में डिवाइडर से टकराई पिकअप, चालक की मौत

कुशीनगर: हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव तितिला के समीप गोरखपुर की तरफ जा रही बेकाबू पिकअप फोरलेन पर डिवाइडर से जा भिड़ी, इससे पिकअप चालक की मौत हो गई। जबकि खलासी घायल हो गया। घायल को सीएचसी ले जाया गया वहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार पिकअप कसया से गोरखपुर की तरफ जा रही थी। तितिला के समीप वाहन अनियंत्रित हो डिवाइडर से जा भिड़ा। वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 29 वर्षीय चालक असरफ निवासी बसहिया बनवीरपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खलासी क्यामुद्दीन निवासी सेमरा हर्दो थाना कुबेरस्थान घायल हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को सीएचसी सुकरौली ले गई। कोतवाल जय प्रकाश पाठक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वाहन को कब्जे में ले लिया गया है।

ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से बालक की मौत

सेवरही थाना के पिपराघाट चौकी क्षेत्र में पिपराघाट-सेवरही मार्ग पर ब्रह्मपुर फिरोजहां गांव के समीप रविवार को सायं पांच बजे बालू लदे टैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से थाना क्षेत्र के जयपुर निवासी 10 वर्षीय आदित्य उर्फ कटारी की मौत हो गई। वह बच्चों के साथ सड़क पार कर रहा था। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर-ट्राली को घेर लिया, इससे कुछ देर के लिए सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई मे जुट गई। थानाध्यक्ष एमके चतुर्वेदी ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली पुलिस के कब्जे में है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

अज्ञात वाहन की ठोकर से बुजुर्ग घायल

तमकुहीराज तहसील गेट के समीप रविवार को हरिहर पुर निवासी बुजुर्ग जलील को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.